दशहरा मेला घूमने आई महिलाओं पर हुआ ब्लेड से वार, तीन साल से चल रहा है खूनी खेल
दशहरा मेला घूमने आई महिलाओं पर हुआ ब्लेड से वार, तीन साल से चल रहा है खूनी खेल
Share:

हाल ही में आई एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल यह मामला बिहार के जहानाबाद जिले का है जहाँ दशहरा मेले घूमने आई 20 से ज्यादा महिलाओं पर मनचलों ने ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया है. जी हाँ, इसके बाद इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया. आपको बता दें कि यह घटना शहर के ठाकुरबारी इलाके की है जहाँ कुछ मनचले युवकों ने मेले में घूम रही महिलाओं पर हमला किया और उन्हें ब्लेड मारकर घायल कर दिया. अब यह बताया जा रहा है कि ज्यादातर महिलाओं को असामाजिक तत्वों ने कमर के नीचे ब्लेड मारकर घायल किया है.

वहीं खबरों के अनुसार अस्थानीय प्रशासन को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली उन्होंने घायल महिलाओं को सदर अस्पताल पहुंचाया और अब वहीं पर सभी एडमिट है. ऐसे में घटना के बाद जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष और पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार भी वहां गए और अब उन्होंने इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं जांच के लिए दशहरा मेले में पंडाल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जा रही है लेकिन अब तक कुछ सामने नहीं आया है वहीं पुलिस का कहना है कि 'पंडाल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को फिलहाल खंगाला जा रहा है और आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है जल्द ही हम उन्हें पकड़ लेंगे.' आपको यह भी बता दें कि वहां रहने वाले लोगों ने बताया कि यह लगातार तीसरा साल है जब मेले में महिलाओं और लड़कियों को ब्लेड मारकर घायल किया गया है.

#MeToo : हर महिला टीचर के साथ गन्दी हरकते करता था कर्मचारी

सेक्स करने के लिए नहीं मानी तो कर दी हत्या

तीन लड़कियों को अलग-अलग अश्लील वीडियो दिखाता था चपरासी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -