तीन लड़कियों को अलग-अलग अश्लील वीडियो दिखाता था चपरासी और फिर...
तीन लड़कियों को अलग-अलग अश्लील वीडियो दिखाता था चपरासी और फिर...
Share:

अपराध की घटनाओं में हाल ही में पुणे के कोथरुड इलाके से एक खबर सामने आई है. इस खबर में एक इंग्लिश मीडियम स्कूल की तीन छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में स्कूल के चपरासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार स्कूल चपरासी की हरकतों से परेशान आकर स्कूली छात्राओं ने स्कूल प्रशासन से शिकायत की थी, और उसी के कारण यह मामला उजागर हो पाया और चपरासी को गिरफ्त में लिया गया. वहीं कोथरुड पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा 'इस मामले में संभाजी रघुनाथ चौधरी (47, शास्त्रीनगर, कोथरुड) को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना कोथरुड के पीबी जोग इंग्लिश स्कूल में घटी है और स्कूल की तीन छात्राओं के साथ स्कूल के चपरासी द्वारा छेड़खानी करने की कोशिश की गई.' इसी के साह खबरों से यह पता चला है कि वह तीनों छात्रा अलग अलग क्लास में पढ़ती हैं और उसमे से एक छात्रा की उम्र 15 साल है और बाकी दो की 13 वर्ष है. वहीं आरोपी ने स्कूल के कैम्पस में ही तीनों को अलग अलग स्थान पर ले जाने के बाद उन्हें पहले जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाया और फिर छात्राओं के साथ अपशब्द बोलकर उनके साथ छेड़खानी की.

जानकारी के अनुसार वह छात्राओं से लगातार छेड़खानी कर रहा था, जिससे परेशान होकर तीनों छात्रा ने मिलकर पहले तो स्कूल की सीईओ राजलक्ष्मी राघवेंद्र कुलकर्णी (57) से शिकायत की और फिर अपने माता पिता को आरोपी की हरकत के बारे में बता दिया और फिर माता पिता ने लिखित शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला के कपडे उतारकर संबंध बनाने जा रहा था बाबा लेकिन अचानक...

दो युवकों ने किया लड़की का रेप, जब रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची लड़की तो पुलिस ने...

रात में देवर के पास गई भाभी और कहा- 'मुझे तुम्हारे साथ...करना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -