#MeToo : हर महिला टीचर के साथ गन्दी हरकते करता था कर्मचारी
#MeToo : हर महिला टीचर के साथ गन्दी हरकते करता था कर्मचारी
Share:

इन दिनों सभी जगह मी टू कैम्पिंग चल रहा है ऐसे में सभी इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इंदौर के एक सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं ने भी मी टू की आवाज उठाई है. जी हाँ और उन सभी टीचरों का कहना है कि स्कूल का एक कर्मचारी उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा है. जी हाँ, यह घटना पश्चिमी क्षेत्र के एक कन्या विद्यालय की है जहाँ की टीचरों का कहना है कि विद्यालय में पदस्थ कर्मचारी उनके साथ गंदी हरकत करता है और यह शिकायत कलेक्टर, सीईओ जिला पंचायत, संयुक्त संचालक लोक शिक्षा, जिला शिक्षा अधिकारी के साथ स्कूल संचालित करने वाली संस्था अध्यक्ष से भी की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं खबरों के अनुसार शिकायत में कहा गया कि 'कर्मचारी महिला शिक्षिकाओं पर दबाव बनाकर अशोभनीय हरकत करता है और वह आए दिन शिक्षिकाओं को पातालपानी, घाटा बिल्लौद ले जाने का कहता है और जब कोई भी शिक्षिका विरोध करती है तो मैनेजमेंट का दबदबा दिखाकर नौकरी से निकलवाने की धमकी दे देता है. ऐसा करते करते उसकी हरकतें इतनी बढ़ गईं हैं कि शिक्षिकाओं के जन्मदिन पर उनके घर पहुंच जाता है और बेहूदा हरकत करता है. एक बार उसने एक टीचर को इतना परेशान व बदनाम किया कि उन्हें स्कूल छोडक़र जाना पड़ा और वह अवकाश के दिनों में भी काम पर बुलाता है.'

ऐसी शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं यह भी बताया गया कि उसने जूनियर टीचरों का प्रमोशन करवा दिया और कई सीनियर टीचरों के साथ हरकत करने का प्रयास किया लेकिन उसकी मंशा कभी पूरी नहीं हो सकी इस वजह से वह सभी को परेशान कर रहा है. जानकारी के अनुसार अधिकतर महिला शिक्षक गलत आचरण और अशोभनीय व्यवहार से दुखी हैं, लेकिन इज्जत व नौकरी के कारण कुछ कह नहीं रहीं.

सेक्स करने के लिए नहीं मानी तो कर दी हत्या

महिला के कपडे उतारकर संबंध बनाने जा रहा था बाबा लेकिन अचानक...

दो युवकों ने किया लड़की का रेप, जब रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची लड़की तो पुलिस ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -