राजद तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेगा बिहार का अगला चुनाव
राजद तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेगा बिहार का अगला चुनाव
Share:

पटना : राजनीति में विरासत सौंपने का चलन हो गया है. इस कारण परिवारवाद बढ़ रहा है. इसी परम्परा को निभाते हुए राजद भी बिहार का अगला विधान सभा चुनाव पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में लड़ने की घोषणा की है. इस आशय का प्रस्ताव राजद के खुले अधिवेशन में पारित किया गया. वरिष्ठ पार्टी नेता जगदानंद सिंह ने इस प्रस्ताव पढकर सुनाया.

उल्लेखनीय है कि लालू के छोटे बेटे तेजस्वी के अगले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का चेहरा घोषित किये जाने की अटकलें कई दिनों से चल रही थी. लालू की नज़र में तेजस्वी काबिल और परिपक्व हैं. पिछली सरकार में वे उप मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. अधिवेशन में तेजस्वी के भाषण के तेवर को देख लालू काफी खुश दिखे. वे अपनी राजनीतिक विरासत सौंपने के प्रति आश्वस्त दिखे.

बता दें कि लालू यादव ने राजद की राजगीर में हुई बैठक में यह संकेत दे दिया था कि तेजस्वी ही उनके राजनीतिक विरासत को संभालेंगे. उसी कड़ी में खुले अधिवेशन में तेजस्वी के नाम का प्रस्ताव रखा गया. लालू यादव के निर्देशन में बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव अगले बिहार विधानसभा चुनाव में नेतृत्व करेंगे और नई सरकार का गठन करेंगे.

यह भी देखें

लालू यादव फिर राजद अध्यक्ष बने

पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -