पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव
पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव
Share:

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अशुभ समय पर शपथ ग्रहण की थी, जिसके कारण इस तरह की अशुभ घटनाऐं हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार वर्ष 2019 तक अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। वर्ष 2019 के पहले ही तय समय से पूर्व 2018 में लोकसभा के चुनाव हो सकते हैं यह कहना है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, एक ज्योतिषी ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अधिक समय तक नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा है कि, राजद कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें। इन चुनावों में भाजपा की हार होना तय है। लालू का कहना था कि, मौजूदा समय में लोगों के बीच डर का माहौल है। लोग कदम - कदम पर फैले गौरक्षकों से डरे हुए हैं हालात ये है कि, बिहार के सारण जिले के सोनपुर में जो मवेशी मेला लगता है उसमें मवेशी नज़र ही नहीं आ रहे हैं।

यह बिन मवेशी वाला मेला हो गया है। आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के पहले प्रचार - प्रसार के दौरान जो वादे किए थे वे पूरे नहीं हो पाए। लोगों में सरकार को लेकर रोष है। हालात ये हैं कि, बाजार में नोटबंदी के विपरीत परिणाम अभी भी नज़र आ रहे हैं।

लोग जीएसटी से भी परेशान हैं। उनका कहना था कि, गुजरात में कांग्रेस के साथ जाने वाले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के साथ उनके पुत्र तेजस्वी यादव संपर्क में हैं। ऐसे में आरजेडी केंद्रीय राजनीति में बदलाव लाने का महत्वपूर्ण प्रयास कर रही है।

बुंदेलखंड में पेयजल योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए 5-5 करोड़ का आवंटन

विश्व शौचालय दिवस को लेकर, ये रहा पीएम मोदी का अंदाज़

कश्मीर पहुंचा आईएसआईएस, किया पहला हमला

शरद पवार ने लगाया पीएम नरेंद्र मोदी पर यह आरोप

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -