मार्च में होगा बिग बॉस -14 का फिनाले ! आएँगे कई और ट्विस्ट
मार्च में होगा बिग बॉस -14 का फिनाले ! आएँगे कई और ट्विस्ट
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 ना केवल निरंतर ऑडियंस में रोमांच बढ़ाता जा रहा है बल्कि एक के पश्चात् एक ट्विस्ट के कारण ये शो निरंतर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो के निर्माता निरंतर नई एंट्री तथा एक के बाद एक नए ट्विस्ट के माध्यम से शो के साथ ऑडियंस को बांधने में सफल रहे हैं। सलमान खान की होस्टिंग के तो व्यूअर्स फैन हैं हीं इसके अतिरिक्त इस सीजन में जो फॉर्मूले अपनाएं गए हैं उनके कारण भी शो को खासा पसंद किया जा रहा है। अब शो से सबंधित एक बड़ी और महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। बिग बॉस 14 को अब मार्च 2021 तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

शो को अब चैलेंजर्स की एंट्री ने धमाकेदार बना दिया है। ऐसे में निर्माता शो से जुड़ रहे ऑडियंस के लिए बड़ा निर्णय कर सकते हैं। वहीं शो से सबंधित एक सूत्र ने बताया कि अब शो में बहुत सारे कंटेस्टेंट होंगे तथा अंतिम सप्ताह में कोई इविक्शन भी नहीं होगा। इसके अतिरिक्त शो में एक नए प्रतिभागी की एंट्री भी होने जा रही है। जिससे स्पष्ट हो जाता है कि बिग बॉस की यात्रा लगभग 150 दिनों लंबा होने जा रहा है। अब शो का फिनाले मार्च 2021 में ही संभव होता नजर आ रहा है।

वहीं शो में इसी सीजन के एक और एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री की आशंका व्यक्त की जा रही है। मतलब की शो में प्रतिभागियों की संख्या अभी भी निरंतर बढ़ाई जा रही है। शो को इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए निर्माता हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबरों के अनुसार, महत्वपूर्ण बात ये कि शो के एक्सटेंडेड वर्जन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

सलमान के सामने जैस्मिन भसीन की हुई बोलती बंद, राखी से मांगी माफ़ी

रुबीना दिलैक ने अर्शी खान को किए अश्लील इशारे, सलमान खान ने जमकर लगाई लताड़

सनी लियोनी के सामने एजाज खान ने कही दिल की बात, पवित्रा पुनिया से किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -