सलमान के सामने जैस्मिन भसीन की हुई बोलती बंद, राखी से मांगी माफ़ी
सलमान के सामने जैस्मिन भसीन की हुई बोलती बंद, राखी से मांगी माफ़ी
Share:

पुरे सप्ताह चले विवादों के कारण 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में खूब हंगामा मचा। वीकेंड के वार में आकर सलमान खान ने घर के एक एक मेंबर की अच्छे से खबर ली। सलमान खान ने इस के चलते जैस्मिन भसीन से लेकर रुबीना दिलैक की क्लास लगाई। इस दौरान सलमान खान ड्रामा क्वीन राखी सावंत का खूब सपोर्ट करते दिखाई दिए। सलमान खान ने राखी सावंत को चोटिल करने के लिए जैस्मिन भसीन को खूब खरीखोटी सुनाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एपिसोड के आरम्भ में सबसे पहले सलमान खान ने इस मसले पर ही चर्चा की। सलमान खान ने जैस्मिन भसीन से पूछा कि उनको ऐसा क्यों लग रहा है कि राखी सावंत अपनी चोट को लेकर झूठ कह रही है। क्या आपको बिग बॉस की बात पर भी भरोसा नहीं है। बिग बॉस ने आपको कल ही कहा था कि राखी सावंत को चोट लगी है। 

वही ये बात सुनकर जैस्मिन भसीन की आंखो में आंसू आ जाते हैं तथा वो कहती हैं कि वो जानना चाहती थी कि सच क्या है। जिससे वो राखी से क्षमा मांग सके। आगे सलमान खान बोलते हैं कि राखी सावंत की सर्जरी खराब हुई है। चोट लगने के पश्चात् बिग बॉस ने दो चिकित्सक बुलाए थे। चिकित्सको ने बताया कि राखी सावंत को उपचार के लिए घर से बाहर जाना पड़ेगा। राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' छोड़ने से मना कर दिया। वो पेन किलर लेकर शो में कार्य कर रही हैं।

रुबीना दिलैक ने अर्शी खान को किए अश्लील इशारे, सलमान खान ने जमकर लगाई लताड़

सनी लियोनी के सामने एजाज खान ने कही दिल की बात, पवित्रा पुनिया से किया प्यार का इजहार

भारत में लॉन्च हुआ AmazonBasics TV, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -