BB13: घर से बाहर आते ही अरहान खान ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना, बोले- 'ऐसी लड़की कहूंगा तो मैं गलत...'
BB13: घर से बाहर आते ही अरहान खान ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना, बोले- 'ऐसी लड़की कहूंगा तो मैं गलत...'
Share:

बिग बॉस 13 से अरहान खान का सफर खत्म हो गया है. इस वीकेंड के वार में घर से बेघर होने के बाद अरहान खान ने मीडिया से बातचीत की. पिछले दिनों सिद्धार्थ ने रश्मि पर 'ऐसी लड़की' कहकर कमेंट किया था. जिसपर रश्मि ने खूब बवाल मचाया हुआ था. अब अरहान ने सिद्धार्थ के इस बयान पर रिएक्ट किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधते हुए अरहान ने कहा- ''अगर मैं किसी भी लड़की को ऐसी लड़की कहूंगा तो मैं गलत ही माना जाऊंगा. इसका मतलब बहुत ज्यादा गलत है. ये किसी भी महिला की इज्जत के खिलाफ है. आप इस तरीके से बात नहीं कर सकते. सब जानते हैं कि ऐसी लड़की का क्या मतलब है. इस बात पर काफी झगड़ा भी हुआ था.''''रश्मि इस बात को लेकर काफी इमोशनल भी हो गई थीं. वो बहुत गुस्से में थीं. ये सब चीजें काफी गलत थी. कभी ऐसा होता है कि हमने कुछ बातें गुस्से में बोल दीं और बाद में हम सॉरी कहते हैं. लेकिन वहां पर ये भी नहीं था. वहां एक ही चीज को 500 बार बोला गया. किसी भी नॉर्मल इंसान को ऐसी हरकतों पर गुस्सा आएगा.'' 

अरहान खान ने रश्मि देसाई और असीम रियाज को रियलिटी शो का सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी बताया है. अरहान के हिसाब से रश्मि काफी स्ट्रॉन्ग हैं. वो पूरी जिंदगी अपने दम पर चली हैं. रश्मि के बाद असीम अच्छा खेल रहे हैं. पहले असीम को सबसे कमजोर खिलाड़ी समझा गया था. अगर रश्मि और असीम में से किसी के भी हाथ में ट्रॉफी आती है, तो मुझे बहुत खुशी होगी.

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

BB13 : सिद्धार्थ की हरकतों से परेशान हो कर सलमान ने बताया बदतमीज सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -