हितेन की पत्नी ने हिना को लताड़ा
हितेन की पत्नी ने हिना को लताड़ा
Share:

बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क स्टैच्यू के तहत हितेन से मिलने उनकी पत्नी गौरी आईं. गौरी ने घर में सबसे पहले हितेन से बातचीत की. फिर वह हिना खान के पास गईं और उन्हें कहा कि हितेन इस गेम को खेलने के योग्य हैं और उन्हें किसी दूसरे की सलाह की जरूरत नहीं है. इससे पहले भी गौरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं हिना को नहीं जानती हूं. घर के उनके बिहेवियर को देखकर उनके प्रति धारणा बनाना सही नहीं है.

शो में कैप्टेनसी टास्क के दौरान हिना ने हितेन को भला-बुरा कहा था. उन्होंने कहा था कि वह बस विकास गुप्ता की दुम के पीछे घूमते हैं, खुद का दिमाग इस्तेमाल नहीं करते. वह लीडर नहीं फॉलोअर हैं. स्टेच्यू टास्क के दौरान हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल घर में आते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें रिंग पहनाते हैं. जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हिना खान ने रॉकी के साथ नेशनल टीवी पर सगाई कर ली है.

प्रियांक से मिलने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आईं और प्रियांक को उनकी गलती का एहसास कराते हुए कहने लगी कि उनकी और बेनाफ्शा की नजदीकियों ने उनको दुख पहुंचाया है? प्रियांक से ब्रेकअप की बात को दिव्या ने उन्हें बताया है. जिसके बाद प्रियांक रोने लगते हैं और दिव्या के घर से जाते ही वो दिव्या का नाम ले-लेकर चिल्लाने लगते हैं. विकास गुप्ता की मां भी बिग बॉस के घर पहुंची. इस दौरान विकास की मां शिल्पा से भी मिलीं और उन्हें गले लगा लिया. इस दौरान विकास पास ही खड़े होकर दोनों को निहार रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहुत ही हॉट है कार्तिक की नायरा

अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा "कैसी बेटी पैदा की है"

दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -