आखिकार बिग बॉस पर मिल ही गए दो बिछड़े 'पार्टनर'
आखिकार बिग बॉस पर मिल ही गए दो बिछड़े 'पार्टनर'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार गोविंदा जो की पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'पार्टनर' में अपनी शानदार अदाकारी के बाद से ही नजर नही आए थे. चर्चे तो यह भी चल रहे थे की उनकी बेटी टीना आहूजा शायद अब जल्द ही हमे किसी फिल्म में नजर आ सकती है, लेकिन ऐसा नही है गोविंदा ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री करते हुए फिल्म 'आ गया हीरो' में हमे जल्द ही नजर आने वाले है. आपको बता दे की गोविंदा की आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

क्या आप सभी को 20 जुलाई 2007 को रिलीज हुई डेविड धवन निर्देशित रॉमकॉम फिल्म पार्टनर में सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने दर्शकों को हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ने पर मजबूर कर दिया था। यह जोड़ी एक बार फिर से वापस आ रही है, लेकिन इससे पहले कि आप किसी फिल्म का नाम सोचें।

बता दें कि यह दोनों सुपरस्टार्स किसी फिल्म में नहीं बल्कि फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में साथ आने वाले हैं। बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार गोविंदा सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में नजर आएंगे। गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आ गया हीरो’ के प्रमोशन के लिए शो पर आ रहे हैं। एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस वीकेंड आप दोनों को साथ में देख भी पाएंगे। सलमान खान ने ‘आ गया हीरो’ के ऑफिशियल प्रोमो को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- आ गया मेरा हीरो। मेरा पार्टनर। बहुत शानदार ट्रेलर।  

OMG ऋतिक हुए न्यूड....

इंटरनेट पर वायरल हो रहा बोल्ड गाना 'जहाँ तुम हो', क्या आपने देखा है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -