जेसन संग सलमान भी कर चुके है यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म...
जेसन संग सलमान भी कर चुके है यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के घर में अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का आना जाना लगा ही रहता है अभी हल ही में बिग बॉस के घर के अंदर फिल्म 'बेफिक्रे' के प्रमोशन के लिए ऐ अभिनेता रणवीर सिंह व वाणी कपूर हमे नजर आए व ऐसे में इन दोनों ही कलाकारों ने घर का पूरा माहौल ही बदल दिया. आपको बता दे कि बिग बॉस10 के घर में वीकेंड पर रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने घरवालों के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, घर में दाखिल हुए  इन दोनों ही फ़िल्मी सितारों ने घर के सदस्यों को बिंदास डांस करने का टास्क दिया.

पहला मौका मिला जेसन को. व इस दौरान जेसन ने मोनालिसा के साथ में एक हॉट डांस को भी घरवालो के सामने अंजाम दिया. क्या आपको पहले भी कभी जेसन सलमान के साथ में नजर आ चुके है, नही न तो इस बात का स्वंय खुलासा सलमान खान ने किया है.

आपको सलमान की 2007 में आई सफलतम व रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'पार्टनर' जिसमें कि सलमान खान, कैटरीना कैफ, गोविंदा और लारा दत्ता लीड रोल्स में नजर आए थे, उसी में जैसन ने कैट के होने वाले पति की भूमिका निभाई थी. वो दुपट्टा तेरा नौ रंग दा गाने में दिखे थे. जिसमें लव गुरु उर्फ सलमान और भास्कर दिवाकर चौधरी उर्फ गोविंदा दुल्हन प्रिया उर्फ कैटरीना की शादी में पहुंचते हैं. जैसन वहीं लड़का है जिससे कि कैट के पिता उसकी शादी करवाना चाहते थे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -