'आप तो हमारी औरतों को भी नहीं छोड़ोगे'...
'आप तो हमारी औरतों को भी नहीं छोड़ोगे'...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 में हमे आए दिन कुछ न कुछ सुनने को मिल ही जाता है. व आपको बता दे की बिग बॉस का हर एपिसोड उसके मजेदार कंटेस्टेंट की वजह से काफी दिलचस्प रहता है. अभी जिस प्रकार से शो में स्वामी ओम की वापसी से घर वालों में खुशी तो कुछ के चेहरो पर गम की लकीरे भी दिखाई दे रही है.

बिग बॉस में बाबा का जलवा भी हर पल लोगो के आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा है. देखा जाए तो बाबा कभी तो घर में किसी की पोल को खोलते है तो कभी किसी की पोल को खोलने में लगे रहते है. व घर के सभी मेम्बर भी बाबा की इन्ही सभी बातो से काफी परेशान भी रहते है. तथा अबकी बार सलमान ने भी स्वामी की बोलती बन्द कर दी है.

बता दे की बिग बॉस में स्वामी ओमजी महाराज के भद्दे कमेंट्स को लेकर सलमान खान ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है. उन्होंने स्वामी द्वारा मोनालिसा पर किये गये भद्दे कमेंट पर अपने जवाब में कहा कि, 'आप तो हमारी औरतों को भी नहीं छोड़ोगे'। ये जो मोनालिसा के बारे में आपने कहा है, ये इतनी छोटी-छोटी स्कर्ट पहनना...किसी के चरित्र के बारे में बोलना...लड़कियों के ऊपर कमेंट करना...ये सही नहीं है. तथा आपकी यही सोच समाज को खराब कर रही है. 

जानें, रणबीर क्यों बने 'चिकनी चमेली'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -