Video : बिगबॉस-12 में होगी पोर्न स्टार, गे और लेस्बियन की एंट्री
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर गेम रियलिटी शो बिगबॉस के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सुनने में आई है. बिगबॉस के नया सीजन हर साल अक्टूबर में धमाल मचाने आता था लेकिन इस बार बिग बॉस सीजन-12 जल्द ही आपकी टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिगबॉस सीजन-12 इस बार 16 सितम्बर से ही ऑन एयर होने वाला है. वैसे तो बिगबॉस का हर सीजन ही दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है लेकिन इस बार बिगबॉस में कुछ और मसालों का तड़का लगने वाला है.

बिगबॉस सीजन-12 के घर में इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर दिखाई देंगे. खास बात तो ये है कि इस बार बिग बॉस के घर में गे और लेस्बियन कपल को शॉर्टलिस्ट किया गया है. वैसे ये पहली बार होगा जब बिगबॉस के घर में गे और लेस्बियन कपल की एंट्री होगी. अब तो बिगबॉस में शामिल होने वाले कपल्स की लिस्ट भी सामने आ गई है. इस बार करण पटेल वाइफ अंकिता भार्गव, शोएब इब्राहिम वाइफ दीपिका कक्कर, सिद्धार्थ सागर गर्लफ्रेंड सुरभि जोशी, रित्विक धनजानी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, मिलिंद सोनम वाइफ अंकिता कोंवर, गुरमीत चौधरी वाइफ देबोलिना बैनर्जी, पोर्न स्टार डेनी डी फ्रेंड महिका शर्मा, निकेतन धीर वाइफ कृतिका सेंगर, सृष्टि रोड़े बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव और विभा चिब्बर बेटे पुरु छिब्बर के साथ शामिल होने वाले हैं.

वैसे हर बार की तरह इस बार भी बिगबॉस के होस्ट के तौर पर सलमान खान ही नजर आने वाले है. वैसे भी सल्लू मियां दर्शकों का काफी अच्छा मनोरंजन करते है और उनके आने से ही शो में चार चांद लग जाते है. सलमान इन दिनों सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो 'दस का दम-3' होस्ट कर रहे हैं. अब तो बस सभी को बिगबॉस सीजन-12 के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

इतनी बदल गई बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, पहचानना हुआ मुश्किल

बिगबॉस-11 के इस कंटेस्टेंट का हुआ भयानक एक्सीडेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -