साढ़े तीन महीने के सफर के बाद विदा हुए बिग बॉस
साढ़े तीन महीने के सफर के बाद विदा हुए बिग बॉस
Share:

बिगबॉस देखने वाले दर्शकों के लिए आने वाले कुछ दिन बहुत भारी कटने वाले हैं क्योंकि उन्हें शायद इस शो की आदत सी हो गयी थी. लगातार हर रोज़ साढ़े तीन महीने तक किसी चीज को देखने के बाद तो किसी को भी इसकी आदत लगना लाजमी है.

रविवार को इस सीजन का आखरी एपिसोड था और मनवीर गुज्जर के इस शो को जीतने के साथ ही बिग बॉस ने भी अगले सीजन तक दर्शकों को अलविदा कह दिया. शो के फाइनल तक पहुंचे मनवीर गुज्जर, मनु पंजाबी, लोपामुद्रा राउत और बानी जज ने आखरी बार घर में कुछ वक्त बिताया. मनु पंजाबी 10 लाख का सरप्राइज इनाम लेकर शो में चौथे नम्बर पर रहे तो लोपामुद्रा नंबर तीन पर रही. अंत में सलमान ने बानी और मनवीर में से मनवीर को विजेता घोषित किया.

मनवीर को 40 लाख रुपये के साथ एक ट्रॉफी भी मिली. सभी कंटेस्टेन्ट के लिए यह सफर बहुत ही खट्टा मीठा रहा और सभी इस घर से कुछ अच्छी बुरी यादें लेकर गए. स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा जैसे वाहियात लोग भी देखने को मिले तो मनवीर और बानी जैसे सच्चे इंसान भी देखने को मिले. मनु की स्पोर्टिंग स्पिरिट देखी तो रोहन-लोपा की जुगलबन्दी भी नजर आयी. कुल मिलाकर यह शो दर्शकों के जेहन में एक छाप छोड़ गया है जो लम्बे समय तक उनके ज़ेहन में रहेगी. अलविदा सीजन 10

आम आदमी कंटेस्टेंट मनवीर सिंह ने जीता बिग बाॅस 10 का खिताब

'Bigg Boss10' के विनर बने मनवीर: लोपा, बानी और मनु को पछाड़ा....

रोहन ने बाहर जाते ही बानी और मनु पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -