'Bigg Boss10' के विनर बने मनवीर: लोपा, बानी और मनु को पछाड़ा....

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के फिनाले में कुछ ज्यादा समय नही बचा है ऐसे में घर में भी प्रतिभागियों में आगे आने की होड़ मची हुई है. घर में सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है जो की घर में अपनी हरकतों के कारण काफी उत्पाद भी मच चुके है.

जी हाँ, रिएलिटी शो के सभी सीजन में उनसे ज्यादा बदतर और बेकार हरकते करने वाला कोई प्रतिभागी नहीं रहा. खुद को भगवान कहने वाले बाबा को साथी कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा पर यूरिन फेंकने के बाद घर से बाहर कर दिया गया था. अब सुनने में आया है कि, ‘बिग बॉस 10’ के ग्रैंड फिनाले में अभी दो दिन बाकी हैं. लेकिन मीडिया में विनर के कयासों का दौर जारी है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस का यह सीजन अपने नाम कर लिया है.

बाकी तीन फाइनलिस्ट्स लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी और मनु पंजाबी को पीछे छोड़ते हुए वे शो के विनर बन गए हैं. हालांकि, अभी तक किसी तरह की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई गई है. मनवीर शुरू से ही घर के साथ ही साथ दर्शको के भी चहेते बने हुए है. व घर में उनकी काफी साफ सुथरी छवि बनी हुई है. यही वजह है कि जब फाइनलिस्ट्स का चुनाव शुरू हुआ तो मनवीर का नाम सबसे पहले इस लिस्ट में शामिल हुआ.
 

बिगबॉस के निशाने पर आये लोपा और रोहन

घर के बाहर आकर काफी खुश है मोनालिसा

रईस और चुलबुल की जुगलबंदी ने बाँधा समां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -