Bigg boss OTT का हिस्सा बन चर्चाओं में छाए प्रतिक सहजपाल
Bigg boss OTT का हिस्सा बन चर्चाओं में छाए प्रतिक सहजपाल
Share:

बिग बॉस ओटीटी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वास्तविकता वूट ऐप पर चल रही है। करण जौहर ने शो की मेजबानी की बिग बॉस ओटीटी में अन्य सभी के लिए एक कड़े  प्रतियोगी के रूप में प्रतीक सहजपाल हैं। वह रियलिटी शो के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक बन गए हैं।

हाल ही में बातचीत में अभिनेता को नेहा भसीन के साथ एक नया संबंध बनाते देखा गया था। उन्होंने प्रतियोगी नेहा के साथ एक मजबूत संबंध बनाते हुए अपने उत्तर पूर्वी लुक के लिए बचपन में धमकाए जाने के बारे में बातचीत की थी। उन्होंने उन पर शमिता शेट्टी की टिप्पणियों के बारे में भी साझा किया। शो के हालिया एपिसोड में, सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में सामने आने वाले प्रतियोगी प्रतीक को कमजोर स्थिति में देखा गया। उन्होंने बचपन में अपने लुक के लिए तंग किए जाने के बारे में खोला। बात तब शुरू हुई जब वह और नेहा वॉशरूम एरिया में थे और वे अपने बचपन के बारे में बातें करने लगे। उन्होंने कहा, "एक बच्चे के रूप में, मैं ठेठ पंजाबी दिखने वाला लड़का नहीं था, मेरे पास पहाड़ी, उत्तर पूर्वी दिखता है, इसलिए मुझे मेरे दिखने के लिए धमकाया जाता था।"

यह सुनकर, नेहा ने अपने कनेक्शन और शो में एक अच्छी दोस्त के रूप में उनसे पूछा कि क्या यही कारण है कि वह शमिता शेट्टी पर नाराज हो गए थे। हाल के एपिसोड में शमिता ने मंच पर कहा कि उन्हें कोरियाई लुक मिला है, जिस पर प्रतीक ने सहमति व्यक्त की और साझा किया कि उनका मतलब कुछ अलग था, लेकिन उन्होंने यह कहकर विषय बदल दिया कि वह के-पॉप की प्रशंसक हैं। शमिता और प्रतीक शो के लॉन्च से ही आमने-सामने हो गए क्योंकि उन्होंने कोरियाई टिप्पणी के लिए उनका सामना किया था। शमिता ने यह भी कहा था कि वह उन्हें कभी भी अपना साथी नहीं चुनेंगी।

मद्रास हाई कोर्ट का आदेश- 1 सितम्बर से हर वाहन के लिए अनिवार्य होगा 'बम्पर तो बम्पर' इंश्योरेंस

लेडी कांस्टेबल ने पिस्तौल के साथ दिखाया टशन, वीडियो वायरल होने पर हुआ एक्शन

किसान आंदोलन के 9 माह पुरे, आज से सिंघू बॉर्डर पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -