देर रात पूजा भट्ट ने एल्विश यादव के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके प्रतियोगी
देर रात पूजा भट्ट ने एल्विश यादव के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके प्रतियोगी
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में अब तक आपको एल्विश यादव के साथ मनीषा रानी को फ्लर्टिंग करते देखा होगा। मगर अब एल्विश के साथ पूजा भट्ट फ्लर्ट करती दिखाई दी। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि घर की लाइट्स बंद होने के बाद एल्विश अपने बेड पर जाकर लेट जाते हैं। इसी बीच पूजा जो उनके साइड वाले बेड पर लेटी होती हैं वह एल्विश से बोलती हैं कि एल्विश अभी आप 24 साल के हो, काश मैं भी अभी 24 की होती तो माहौल कुछ और ही होता।

एल्विश फिर बोलते हैं कि अच्छा अभी आप 24 साल की नहीं हुईं तो पूजा बोलती हैं कि अभी तो मैं 51 साल की हो गई हूं एल्विश मेरी जान। पूजा की बात सुनकर एल्विश बहुत हैरान हुए और फिर वह हंसने लगते हैं। अविनाश सचदेव जो अपने बेड पर लेटे होते हैं, वह भी इस बात को सुनकर बहुत हंसते हैं। एल्विश फिर कहते हैं कि जब आप 24 वर्ष के थे तब आप कैसी नजर आती थीं तो पूजा बोलती हैं मैं खतरनाक थी बहुत। फिर पूजा बोलती हैं कि जब आप 40 वर्ष के हो जाएंगे न एल्विश तब हम डेट पर जाएंगे, याद है न आपको। तो एल्विश बोलते हैं कि हां जरूर जाएंगे। 

दरअसल, जब एल्विश बिग बॉस के घर आए थे तब पूजा ने उनसे कहा था कि जब वह 40 वर्ष के हो जाएंगे तब वह उनके साथ डेट पर जाएंगी। एल्विश, अभिषेक मल्हान के साथ पूजा के बारे में बात करते हैं तथा बोलते हैं कि पूजा जी अभी इतनी सुंदर हैं जब वह यंग रही होंगी तो आलिया भट्ट के जैसे नजर आती होंगी। वह यह भी बोलते हैं कि जब वह घर से बाहर जाएंगे तो पूजा भट्ट की सारी फिल्में देखेंगे। इतना ही नहीं वह यह भी बोलते हैं कि मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब आलिया भट्ट आएं और वह उन्हें आई लव यू कहें। बता दें कि जब फैमिली वीक में एल्विश के पिता आए थे तब उन्होंने भी पूजा भट्ट की प्रशंसा की थी। इतना ही नहीं उन्होंने पूजा भट्ट को आमंत्रित भी किया था कि वह जब उनके घर आएंगी तो वह उन्हें दमदमा लेक लेकर जाएंगे बोटिंग के लिए। पूजा भट्ट ने भी कहा था कि वह जरूर आएंगी।

'तारक मेहता...' की बबिता जी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर दुखी हुए फैंस

मुस्लिम बहुल नूंह में श्रद्धालुओं पर कैसे हुआ हमला ? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने किए बड़े खुलासे

हिंसा के बाद नूंह में फिर चला बुलडोजर, तोड़ी गईं अवैध दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -