इस एक्ट्रेस को जबरदस्ती हिन्दू बनाना चाहते थे ससुराल वाले
इस एक्ट्रेस को जबरदस्ती हिन्दू बनाना चाहते थे ससुराल वाले
Share:

बिगबॉस सीजन-9 की कंटेस्टेंट रह चुकी 'मंदाना करीमी' की शादीशुदा जिंदगी की चर्चा काफी समय पहले से ही चल रही है. शादी के कुछ समय बाद ही मंदाना करीमी ने अपने ससुराल वालो के खिलाफ घरेलु हिंसा का केस दर्ज कराया था.

इस मामले में अब यह सुनने में आया है कि मंदाना के पति गौरव गुप्त ने उनसे कहा की अगर वो अपना मुकदमा वापस लेने के लिए तैयार हैं तो वो उनसे वादा करते हैं कि साथ बैठकर रिश्तो को सुलझाएंगे. लेकिन मीडिया से बातचीत में मंदाना ने बताया की अब तक उनके पति ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है.

मंदाना ने बताया कि उनके पति गौरव ने इतने समय में अब तक उन्हें एक कॉल तक नहीं किया और साथ ही मंदाना ने यह भी बताया कि उनके ससुराल वालो ने उनका प्यारा पालतू कुत्ता भी नहीं लौटाया.

मीडिया से बातचीत में मंदाना ने बताया कि 'अब वह इस बारे में कुछ भी नहीं सोचती है'. वैसे इन दिनों मंदाना मुंबई के बांद्रा में खुद के घर में रहती हैं. आपको बता दे कि मंदाना के पति और ससुराल वाले उन्हें जबरजस्ती हिन्दू बनाना चाहतेथे साथ ही वह मंदाना का फ़िल्मी करियर भी छुड़वाना चाहते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

बिगबॉस सीजन-11 के बहुत से सीक्रेट हुए आउट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -