बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड
बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड
Share:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को दोषी करार देने के बाद से पुरे देश में हंगामा हो उठा है. बाबा को एक साध्वी से रेप के आरोप में दोषी ठहराया है. अब सोमवार को यानी 28 अगस्त को राम रहीम की सजा का फैसला भी आ जायेगा.

एक ओर तो बाबा के समर्थको द्वारा हंगामा जारी है वही दूसरी ओर बाबा के परिवार वालो की तलाश हो रही है. राम रहीम के परिवार के सदस्यों के बारे में भी खूब चर्चा हो रही है. वैसे इस वक़्त तो राम रहीम की गोद ली हुई बेटी 'हनीप्रीत इंसा' काफी चर्चा में आ रही है. सुनने में आया था कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम के काफी करीब है. वह हर जगह बाबा के साथ ही नजर आती है. और खबरे तो ऐसी भी आयी है कि अगर राम रहीम को सजा होती है, तो उनकी गद्दी भी हनीप्रीत को ही मिलेगी.

हनीप्रीत को गद्दी मिले भी क्यों न आखिर वह राम रहीम के हर जगह साथ जो रही थी यहाँ तक की उनकी एक्टिंग हो, गाना या फिल्म मेकिंग. हनीप्रीत उनकी एक्टिंग के लिए तो रिकॉर्ड भी बना चुकी है. उन्होंने राम रहीम की फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' में 21 से भी ज्यादा किरदार निभाकर हॉलीवुड एख्टर जैकी चैन का रिकॉर्ड तोडा था.

वैसे हनीप्रीत के अलावा भी बाबा राम रहीम की दो बेटिया और है चरनप्रीत कौर और अमरप्रीत कौर.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, फैंस को दी ट्विटर पर जानकारी

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -