बिग बॉस मलयालम 2: मोहनलाल ने सुजो के खिलाफ लगे आरोप को किया खारिज
बिग बॉस मलयालम 2: मोहनलाल ने सुजो के खिलाफ लगे आरोप को किया खारिज
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस में आर्य की चुनौती और शो छोड़ने की उनकी घोषणा ने भारी चर्चा पैदा की गयी थी। परन्तु , अभी हाल ही के एक एपिसोड में, होस्ट मोहनलाल ने विशेष वीडियो क्लिप को फिर से दोहराया और आर्य के आरोपों को खारिज कर दिया। इसके साथ  ही अदालत से संबंधित कार्य के दौरान, आर्य ने आरोप लगाया कि सुजो ने उसके विरुद्ध झूठा बयान दिया है कि उसने खनन कार्य में प्रदर्शन करते समय अपने (सुजो के) पैर को पकड़ लिया है। इसके साथ ही उसने शिकायत की कि सुजो ने उसे जेल भेजने के लिए इस आरोप का उपयोग किया जा सकता है । 

आर्य ने तर्क दिया कि उसने सुजो के पैर नहीं पकड़े और बिग बॉस को चुनौती दी कि वह उसे गलत साबित करे। सप्ताहांत के एपिसोड में, मोहनलाल ने पूछताछ की कि क्या आर्य एक बार फिर से वीडियो देखना चाहते हैं और बाद वाले आसानी से सहमत हैं। इसके अलावा, मेजबान ने वीडियो चलाया जिसमें साबित हुआ कि आर्य ने गतिविधि क्षेत्र में प्रवेश करने से रोकने के लिए सुजो के पैर पकड़ लिए।

इसके साथ ही वीडियो चलाने के तुरंत बाद, आर्य ने सुजो से माफी मांगी गयी थी । दिलचस्प बात यह है कि मोहनलाल ने वीडियो पर प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि वह आर्य पर झपकी ले रहे थे और एक व्यावसायिक ब्रेक के लिए गए थे। आर्य के साथ बातचीत के अलावा, मोहनलाल ने शिकायत बॉक्स भी खोला और पूर्व कप्तान फुकरे के विरुद्ध शिकायतों को पढ़ा । एलिमिनेशन एपिसोड में, अभिनेत्री वीना नायर को शो से बाहर निकाल दिया गया है । अभिनेत्री ने खेल में 63 दिन पूरे करने के बाद शो छोड़ दिया। इसके साथ ही वीना ने व्यक्त किया कि वह घर को याद करेगी, लेकिन बेदखली के बारे में परेशान नहीं है।

बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

'कलकत्ता संदना मरम' की गायिका का एक किस्सा

अमिताभ बच्चन ने देखा मोहनलाल की फिल्म मरकड़ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -