बिग बॉस मलयालम 2: इस वजह से रजीत कुमार हो सकते है गिरफ्तार
बिग बॉस मलयालम 2: इस वजह से रजीत कुमार हो सकते है गिरफ्तार
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 विवादों में आ गया है. इसके साथ ही शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट रजीत कुमार ने मुसीबत मोल ले ली है. वहीं इसकी वजह से वे गिरफ्तार भी हो सकते हैं. असल में , रजीत ने शो की दूसरी कंटेस्टेंट रेशमा की आंखों पर हरी मिर्च का पेस्ट लगाया जा सकता है . वहीं जिसके बाद से वे ट्रोल हो रहे हैं.

असल में , 66वें एपिसोड में बिग बॉस हाउस में एक टास्क चल रहा था. जहां सभी कंटेस्टेंट्स को स्टूडेंट्स और टीचर का रोल देकर दो ग्रुप्स में बांटा गया था. वहीं इस दौरान आर्या, दया, सुजो और फुकरु को टीचर और रजीत कुमार, रेशमा, अभिरामी, अमृता, शाजी और अलिना स्टूडेंट्स बने हुए थे. इसके साथ ही टास्क के बाद हर कोई रेशमा का जन्मदिन मना रहा था, लेकिन रजीत किसी बात पर नाराज हो गए और उन्होंने रेशमा की आंखों में हरी मिर्च का पेस्ट लगा दिया जा सकता है.

इसके बाद रेशमा जोर से चिल्लाती हैं और रोनी लगीं. रेशमा ने बिग बॉस से आंखें जलने की शिकायत की. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद रजीत ने बिग बॉस से माफी भी मांगी. लेकिन शो के निर्माताओं ने कड़ा कदम उठाते हुए रजीत को शो से बाहर कर दिया. वहीं रजीत की इस हरकत के लिए उन्हें लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं रजीत की शो में वापसी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही खबरें हैं कि रजीत को टेंपररी तौर पर शो से आउट किया गया है. इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक , रजीत का ये बिहेवियर काफी बुरा था. वहीं इसके लिए उन्हें आईपीसी की धारा 324, 323 और 325 के तहत गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -