कॉमेडी स्टार्स ने मीरा अनिल को अरेंज मैरिज पर किया होस्ट, कहा-पहली नजर में प्यार पर
कॉमेडी स्टार्स ने मीरा अनिल को अरेंज मैरिज पर किया होस्ट, कहा-पहली नजर में प्यार पर
Share:

कॉमेडी स्टार्स की एंकर मीरा अनिल ने हाल ही में एक बिज़नेसमैन विष्णु से सगाई की और सगाई से आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। दोनों को तस्वीरों में एक-दूसरे के साथ प्यार में सिर-पर-ऊँची एड़ी के जूते पहने देखा जा सकता है। लंबे समय से चली आ रही रिश्ते की अटकलों के बीच, मीरा ने यह घोषणा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि यह एक अरेंज मैरिज थी। एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ एक फ़्रीव्हीलिंग चैट में, दुल्हन से अपनी पहली मुलाकात में अपने मंगेतर के प्यार में पड़ने के बारे में बात की।मीरा शरमाते हुए कहती हैं, "हां, यह एक अरेंज मैरिज है, लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि मैं उन्हें बिल्कुल नहीं जानती। वह वही था जिसका मैं इन सालों से इंतजार कर रही थी।"

वही मीरा ने हंसते हुए कहा कि वह उस परिवार में एक बच्चा था, जिसे क्रांतिकारी प्रेम विवाह की उम्मीद थी। "यहां तक ​​कि मुझे एक मणिरत्नम फिल्म-ईश प्रेम कहानी होने का इंतजार था । परन्तु , मेरे व्यस्त करियर के लिए धन्यवाद जिसने मुझे एक महाकाव्य प्रेम कहानी से दूर रखा," वह गिगल्स।एंकर ने शेयर किया कि उसके माता-पिता ने उसके लिए उसे ढूंढा और वह अपने जन्मदिन पर पहली बार विष्णु से मिली। "यह पल, मैं पहली नजर का प्यार में विश्वास करते थे। जब मैं उसके बारे में पहली नज़र मिला है, मुझे पता था कि वह मेरा था। मैं बुरी तरह से उसे गले करना चाहता था और पूछा 'इतनी देर क्यों कर रहे थे?'" लंगर को खोलता है। बात विवाह की अवधारणा के बारे मीरा युवा लड़कियों को सलाह दी है कि लायक एक कोशिश। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि माता-पिता अपने जीवन साथी चुनने के लिए वे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि क्या अपने बच्चों के लिए सही है कर रहे हैं। जब दौरान आराध्य क्लिक के बारे में पूछा गया सगाई, मीरा ने कहा कि वे सिर्फ उनके द्वारा साझा किए गए बिना शर्त प्यार के सबूत हैं। परन्तु , एंकर कुछ टिप्पणियों के बारे में भी परेशान है जो उसने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के लिए देखा है। वही "टिप्पणियों के आधे हिस्से में सवाल था कि 'तलाक कब है', परन्तु क्यों? हम तलाक लेने के लिए शादी नहीं करते हैं। दो लोग एक साथ खुशहाल जीवन जीने के लिए शादी करते हैं और इस तरह की टिप्पणियां सिर्फ अनुचित हैं," वह प्रतिक्रिया देती हैं।शादी के बाद अपने करियर को जारी रखने के बारे में पूछे जाने पर मीरा ने कहा कि उनके पास अपना पेशा छोड़ने की कोई योजना नहीं है।

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -