bigg boss malayalam 2 : रसोई का राशन पाने के लिए हाउसमेट्स को करना होगा यह टास्क
bigg boss malayalam 2 : रसोई का राशन पाने के लिए हाउसमेट्स को करना होगा यह टास्क
Share:

टीवी का जाना माना टीवी शो बिग बॉस मलयालम का दूसरा सीज़न कई नई विशेषताओं के साथ लॉन्च किया जा रहा है। वही एक तरफ जेल से लेकर अनसेप्‍ट बेड तक, इस सीज़न में पिछले सीज़न की तुलना में कुछ रोचक परिवर्तन हुए हैं। इसके अलावा ऐसा ही एक समावेश रसोई क्षेत्र में गैस मीटर है।वही यदि दूसरी तरफ देख जाए तो गैस सिलेंडर का लाल रंग का लघुचित्र एक मीटर है जो रसोई में रसोई गैस के उपयोग के बारे में सचेत करता है फिलहाल हाल ही के एपिसोड में, बिग बॉस ने गृहणियों द्वारा पालन किए जाने वाले नए नियम की भी घोषणा की जा रही है है।

 इसके अलावा मिली हुई जानकारी के मुताबिक  नियम के अनुसार, हर हफ्ते 5 किलोग्राम रसोई गैस कैदियों को राशन दिया जा सकता है, जिससे आपूर्ति बंद हो जा सकती है । वही इसके अलावा जब घर की कप्तान, रजनी चांडी ने नियम की जानकारी दी, तो घरवाले हैरान रह गए। कप्तान ने गृहणियों को नियम का सख्ती से पालन करने की सलाह दी जा रही है । 

राजिथ ने खपत को कम करने के लिए दिन में केवल एक कढ़ी बनाने का सुझाव दिया, परन्तु बाकी घरवालों ने इसका विरोध किया जा सकता है । कप्तान ने घरवालों को सुबह बहुतायत में चाय तैयार करने और अक्सर तैयार करने के बजाय फ्लास्क में स्टोर करने की सलाह दी जा सकती है । सराहनीय नए इसके अलावा भी घर में नए विवादों को शुरू करने की उम्मीद है।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने किशन को घर का नया कप्तान घोषित किया

BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे

बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -