क्लाइमैक्स शूट के दौरान छात्र मम्मुका नहीं थी तैयार, जानिये क्या है पूरा मामला
क्लाइमैक्स शूट के दौरान छात्र मम्मुका नहीं थी तैयार, जानिये क्या है पूरा मामला
Share:

शांती कृष्ण जिन्होंने नईम व्याखमक्कन्नु में ममूटी की पत्नी वलसाला का किरदार निभाया था, वे निर्देशक की भूमिका में दिखती हैं : बालचंद्र मेननमैं एक ब्रेक के बाद नईम व्याखमक्कनुन्नू के माध्यम से मलयालम सिनेमा में लौट रहा था। 1981 में निद्र में डेब्यू करते समय, मैं मैदान में नया था और उत्सुक था, इसलिए मुझे कोई तनाव नहीं था। मैंने 1984 में उद्योग छोड़ दिया और जब बालाचंद्र मेनन सर नेम व्याकुलमकुन्नु करने के लिए 1991 में मेरे पास आए, मैं अपने जीवन में उतार-चढ़ाव के कारण अवसाद से गुजर रहा था। मैंने शुरू में उसे नहीं कहा क्योंकि मैंने अपना सारा आत्मविश्वास खो दिया था। मैंने भी काफी वजन बढ़ाया था। उन्होंने मुझे मनाने के बाद, मैंने एक शर्त रखी कि मैं सेट पर आऊंगा, एक सीक्वेंस करूंगा और अगर यह काम नहीं करेगा, तो मैं छोड़ दूंगा। उन्होंने मुझे बस इसमें शामिल होने के लिए कहा, कोई भी अभिनय को नहीं भूल सकता। 

मम्मुक्का ने भी मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया। पहले दिन, मैं वास्तव में घबरा गया था। शूटिंग के पहले दिन का पहला शॉट लंबा शॉट था, जिसके साथ फिल्म शुरू होती है, जहां मैं घंटी बजने पर घर के कामों में व्यस्त रहता हूं। शॉट के दौरान गतिविधि में गड़बड़ी थी और जब हमने इसे पहले टेक में एक प्रवाह में सही पाया, तो मैं वास्तव में आश्चर्यचकित था, और बालचंद्रन सर ने खुश होकर मेरी सराहना की। यह काफी आत्मविश्वास बढ़ाने वाला था। यहां तक ​​कि तथ्य यह है कि मैं भारी पक्ष पर था, मेरे लाभ के लिए काम किया, क्योंकि मैं फिल्म में एक शिक्षक सह पत्नी और मां की भूमिका निभाती हूं। क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान, मैंने अपने नृत्य प्रदर्शन के कारण बहुत वजन कम किया। वह भी फिल्म में मदद करता है, क्योंकि मैं एक असंतुष्ट पत्नी की भूमिका निभा रही थी और इससे नाखुश थी।

मेरे किरदार वलसाला और मम्मुका के बीच की केमिस्ट्री, जिसने मेरे पति पीवी सुकुमारन का किरदार निभाया, लोगों के जेहन में आज भी जिंदा है। कई अब भी मुझे मेरे स्क्रीन पति को मेरे छोटे प्रतिक्रिया शॉट्स के बारे में बताते हैं। क्लाइमेक्स सीक्वेंस को तिरुवनंतपुरम के ऑल सेंट वीमेंस कॉलेज में शूट किया गया था। हॉल में उन लड़कियों के साथ भीड़ थी, जो मम्मुका की एक झलक पाने के लिए आई थीं, जिसका किरदार पीवी सुकुमारन ने अब मंत्री बनने के लिए स्नातक कर लिया था। मूवी में, लड़कियों को उस समय बू करना पड़ता था जब मंत्री अपना भाषण देते हैं, लेकिन लड़कियां ऐसा करने में हिचकिचाती थीं क्योंकि यह मम्मुका है। तब बालाचंद्रन सर को उन्हें समझाना पड़ा, उन्हें याद दिलाते हुए कि यह सिर्फ अभिनय था। क्लाइमेक्स मेरे शॉट्स के साथ वास्तव में अच्छी तरह से बाहर आया, मंच के किनारे पर खड़ा था जबकि मम्मुक्का अपना भावनात्मक भाषण कर रहा था। सच में छू रहा था।

रेम्या नाम्बेसन का कहना है की अभिनेत्रियों की असुरक्षा एक हद हुई कम

ममूटी-स्टारर 'शीलॉक' ने किया 50 करोड़ के क्लब में एंटर

सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -