बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी बनी घर की पहली कप्तान
बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी बनी घर की पहली कप्तान
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस मलयालम 2 के नवीनतम एपिसोड में , सुबह की प्रतियोगी रजनी चांडी जिम क्षेत्र में अपना काम शुरू करती हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद में, बिग बॉस ने थीम गीत बजाया और सभी घरवाले एक साथ अपना पैर हिलाना शुरू कर देते हैं। रसोई क्षेत्र में, पारीकुट्टी एक लोकप्रिय मलयालम गीत गाते हुए दिखाई देते हैं जो कुछ डीजे ध्वनि प्रभाव देता है। वही मंजू पाथ्रोज उनसे मिलती हैं और दोनों एक साथ गाते हैं।दूसरी ओर, रजित कुमार को थिसनी और रजनी के साथ बातचीत करते हुए देखा जाता है। इसके अलावा उनका कहना है कि थेसनी शारीरिक रूप से कमजोर है जबकि रजनी में अपार मानसिक शक्ति है। 

वही राजिथ भी राजानी की इच्छा शक्ति और फिटनेस के लिए प्यार करती है। दोपहर के समय, गृहिणियों को किराने का सामान और अन्य आवश्यक चीजें मिलती हैं। वे एक साथ खाना बनाना शुरू करते हैं और सब्जी काटते समय वीना को चोट लगती है। इसके बाद में, बिग बॉस ने गृहणियों को आदेश दिया कि वे एक व्यक्ति को 'ग्राहधन' (परिवार के मुखिया) के रूप में नामांकित कर सकते है। प्रत्येक प्रतियोगी परिवार को संबोधित करता है और एक व्यक्ति को उसी का कारण बताते हुए सुझाव देता है। 

इसके अलावा दिलचस्प बात यह है कि, सभी ने रजनी के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि वे समूह में सबसे बड़े व्यक्ति का नेतृत्व करना चाहते हैं। वही  रजनी खुशी से जिम्मेदारी स्वीकार करती है और प्रत्येक व्यक्ति को कर्तव्य सौंपती है। रात में, घर के सदस्यों को एक आकस्मिक बात करते देखा जाता है। चर्चा में, फुकरे अपने पहले प्यार के बारे में बात करती है। वह अपने स्कूल के दिनों के दौरान अपने प्रेमी की माँ द्वारा पकड़े जाने की मजेदार घटना सुनाता है।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा

मॉलीवुड ने खोजा है समझौता और समायोजन जो एक व्यक्तिगत निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -