बिग बॉस कन्नड़ 7 : बहुत जल्द घर में लेने वाला है एक और शख्स एंट्री, जानिये कौन है वह
बिग बॉस कन्नड़ 7 : बहुत जल्द घर में लेने वाला है एक और शख्स एंट्री, जानिये कौन है वह
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 अब तक काफी इवेंटफुल रहा है। निर्माता बार बार आश्चर्य के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, मेजबान किच्चा सुदीप ने विदूषक के रूप में घर में प्रवेश किया था और अपने प्रिय प्रतियोगी का मनोरंजन किया था। अब, एक और अभिनेता जल्द ही घर में प्रवेश करने के लिए तैयार है। बहुभाषी अभिनेता किरण राज , जो आगामी शो 'कन्नड़ती' के साथ कन्नड़ टेलीविजन पर अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, बहुत जल्द ही आगामी एपिसोड में अतिथि के रूप में ग्लासहाउस में प्रवेश कर सकता है।

किरदार के बारे में बताते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया, "मैं निश्चित रूप से बिग बॉस में प्रवेश कर रहा हूं। यह एक आश्चर्य होगा और किरण कुछ अलग करने जा रही हैं," किरण ने कहा। अभिनेता बीबी घर में प्रवेश के बारे में बहुत उत्साहित लग रहा था और रियलिटी टीवी शो में उनके प्रवेश के बारे में कड़ा होना पसंद किया है। दूसरी ओर, ऑन-गोइंग सीज़न के प्रीमियर के दौरान किरण का नाम सबसे अपेक्षित प्रतियोगियों में से एक था। जब उसी के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा, "मुझे इस सीजन में बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करना था। 

दुर्भाग्य से मैं इसे नहीं बना सका क्योंकि मैं प्रीमियर से एक दिन पहले एक दुर्घटना के साथ मिला था।" वह कहते हैं, "मुझे पैर में चोट लगी थी, जिसके कारण मुझे एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और चिकित्सकीय सहायता की सलाह दी गई थी। इसके साथ, मैं घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार था क्योंकि मैं अपनी ताकत और कमजोरी जानता था।" किरण आगे एक दिलचस्प बयान देकर निष्कर्ष निकालती हैं। "यदि दुर्घटना के लिए नहीं, तो मैं निश्चित रूप से इस साल ट्रॉफी वाला व्यक्ति होता," गर्व अभिनेता कहते हैं।

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -