कन्नड़ लोकप्रिय सीरियल अग्निसाक्षी जल्द ही हो सकता है बंद
कन्नड़ लोकप्रिय सीरियल अग्निसाक्षी जल्द ही हो सकता है बंद
Share:

कन्नड़ के जाने माने टीवी के प्रचलित शो ' अग्निसाक्षी ' कन्नड़ टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। यह शो, जो पिछले 6 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बहुत जल्द ही अपनी यात्रा समाप्त करेगा। अग्निसाक्षी, जिसने अपने प्रीमियर के बाद से टीआरपी चार्ट पर शासन किया, ने हाल ही में टीआरपी चार्ट में भारी गिरावट देखी है। शो के ऑफ-एयर होने के पीछे यह एक कारण होने की संभावना जताई गयी है। 

इसी के साथ 'गीता' नामक एक नया दैनिक साबुन अग्निसाक्षी के समय की जगह लेगा।दिलचस्प बात यह है कि, अग्निसाक्षी ने न केवल अपने अभिनेताओं बल्कि इसके चालक दल के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। मैसूर मंजू, जिन्होंने शुरू में निर्देशन किया था, ने अपने निर्देशकीय कौशल के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की। अभी हाल ही में, कलाकारों और चालक दल के सदस्यों ने 1500 एपिसोड का मील का पत्थर मनाया। टीम के पास अग्निसाक्षी के सेट पर एक गाला समय था।

इसके अलावा शो में अभिनेता विजया सुरिया और वैष्णवी गौड़ा, सिद्धार्थ और सन्निधि का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल , हाल ही में विजय सुरिया ने शो के लिए अपने अनुबंध के रूप में शो के प्रसारण के लिए चैनल के साथ अपने अनुबंध की बोली लगाई।अग्निसाक्षी में इशिता वर्षा, प्रियंका, राजेश ध्रुव, ऐश्वर्या सलीमथ, सुकरात नाग, मुखमन्त्री चंद्रू, अर्जुन रमेश, अनुष्का राव, वनिता वासु और कई अन्य सितारे भी हैं।

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -