बिग बॉस कन्नड़ 7 : कंटेस्टंट को करना पद सकता है बेदखली का सामना
बिग बॉस कन्नड़ 7 : कंटेस्टंट को करना पद सकता है बेदखली का सामना
Share:

कन्नड़ का जाना माना टीवी का रियल्टी शो बिग बॉस एक और वीकेंड एपिसोड के साथ वापस आ गया है। बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 का ग्यारहवां सप्ताह निश्चित रूप से एक रोलरकोस्टर की सवारी थी। कार्य के दौरान गृहणियों के स्वीकारोक्ति के लिए आक्रामक होने से, सप्ताह ने सभी प्रकार की भावनाओं को देखा। अभी हाल ही में , यह अंत में सप्ताह का वह समय है, जहां एक प्रतियोगी को घर के लिए एडियू की बोली लगानी हो सकती है ।

इसके अलावा चैत्र कोट्टूर, चंद्र आचार, शाइन शेट्टी, वासुकी वैभव और भूमि शेट्टी नामांकित किया गया हैं। उपरोक्त नामांकित व्यक्ति में से एक प्रतियोगी सप्ताहांत के एपिसोड के दौरान शो से बाहर निकल जाएगा। यह देखा जाना चाहिए कि कौन घर से बेदखल हो जाता है और कौन खेल में आगे रहता है। पिछले एपिसोड में, शाइन शेट्टी की टीम लक्जरी बजट कार्य के विजेता के रूप में उभरी। टीम ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को अपनी शारीरिक शक्ति का प्रदर्शन करके टाई ब्रेकर कार्य में हराया था ।

रात के दौरान, बिग बॉस ने कप्तान हरीश से सप्ताह का सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले को घोषित करने के लिए कहा गया था । जिस तरह से घर के कामों में क्रमशः प्रदर्शन किया जाता है, उसे ध्यान में रखते हुए, हरीश ने कुरी प्रताप को सबसे अच्छा कलाकार और चंदना को सबसे खराब घोषित किया। उन्होंने इस कारण का हवाला दिया क्योंकि उन्होंने सप्ताह के दौरान अपने माइक की अनदेखी की थी।

सेमबरूथी में अगले एपिसोड में देखंगे की पार्वती मिश्रा को देगी चुनौती

कन्नड़ लोकप्रिय सीरियल अग्निसाक्षी जल्द ही हो सकता है बंद

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बहुत जल्द घर में लेने वाला है एक और शख्स एंट्री, जानिये कौन है वह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -