विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर फैन ने उठाया सवाल, मास्टरमाइंड ने दिया ऐसा जवाब

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 11 के मास्टरमांइड विकास गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. असल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस सवाल जवाब सेशन में एक यूजर ने विकास गुप्ता से अजीबोगरीब सवाल पूछ डाला. वहीं जिससे गुस्सा ना होकर विकास गुप्ता ने इसका मजेदार जवाब दिया. वहीं Ask me a question सेशन में एक यूजर ने विकास गुप्ता से पूछा- क्या तुम पुरुष हो? इसका मजेदार जवाब देते हुए विकास गुप्ता ने कहा- नहीं, मैं इच्छाधारी सांप हूं, जो इस वक्त आदमी के रूप में हूं. ऐसा बोलते हुए विकास गुप्ता ने जीभ से सांप के डसने का इशारा भी किया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें, इससे पहले भी विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठते रहे हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में जब विकास गुप्ता मेहमान बनकर गए थे. वहीं तब आसिम रियाज ने इशारों इशारों में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर कमेंट किया था. वहीं जिसपर विकास ने काफी नाराजगी जताई थी.विकास गुप्ता का टीवी एक्टर पार्थ समथान संग नाम जुड़ चुका है. एक्ट्रेस एकता कपूर ने दोनों के रिलेशन को कंफर्म भी किया था. विकास और पार्थ के बीच का विवाद काफी लंबा चला था. 

इसके साथ ही पार्थ ने विकास पर गलत ढंग से छूने के भी आरोप लगाए थे. लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. तभी से विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बातें बनाई जाती हैं. वहीं दूसरी तरफ, विकास गुप्ता से इंस्टा स्टोरी पर एक फैन ने एक्टर पर्ल वी पुरी के बारे में भी सवाल किया. वहीं इसका जवाब देते हुए विकास ने कहा- पर्ल भगवान का बच्चा है. वो सभी को भगवान की याद दिलाता है और अच्छा बच्चा बना देता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

टीवी के पॉपुलर कपल ने लॉकडाउन में बना डाला म्यूजिक वीडियो

राम बने कलाकारों ने किस वजह से चुना रोल

मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म देख अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -