लाल चूड़े और सिंदूर में नजर आयी जसलीन मथारु
लाल चूड़े और सिंदूर में नजर आयी जसलीन मथारु
Share:

जसलीन मथारु ने सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 12 के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो के दौरान जसलीन मथारु और अनूप जलोटा के रिश्ते ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके साथ ही शो खत्म होने के साथ-साथ ही ये बात भी सामने आई कि दोनों ने सिर्फ इस शो पर आने के लिए अपने झूठे रिश्ते का सहारा लिया था।वहीं  इस शो के बाद हाल ही में जसलीन मथारु को एक और रिएलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में देखा गया था। वहीं इस शो पर जसलीन पारस छाबड़ा का दिल जीतने आई थी लेकिन वह हर टेस्ट में फेल होती नजर आई थी। 

इसके साथ ही बिग बॉस के कंट्रोवर्सियल कंस्टेस्टेंट्स में से एक जसलीन मथारु एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुकी हैं। वहीं कुछ घंटे पहले ही जसलीन मथारु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है। इस तस्वीर में जसलीन एक फ्लोरल नाइटी ड्रेस में दिख रही हैं। इसके साथ ही वह हाथों में नई-नवेली दुल्हन की तरह चूड़ा पहने हुए हैं और उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ है। वहीं ऐसे में फैंस अनुमान लगा रहे है कि जसलीन मथारु ने लॉकडाउन के दौरान ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में जसलीन मथारु ने बताया है कि उन्होंने शादी नहीं की है। उनका कहना है कि, 'मैंने शादी नहीं की है। जिस दिन मैं शादी करुंगी, पूरी दुनिया को पता चल जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ये मेकअप किया था, जिसका खुलासा मैं आप लोगों के सामने जल्द ही करुंगी।'इस इंटरव्यू के दौरान ही जसलीन मथारु ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्हें शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए। वहीं जसलीन मथारु ने बताया है कि, 'मुझे ऐसा इंसान नहीं चाहिए कि जिसके पास बहुत पैसा हो या वो कोई प्रिंस चार्मिंग हो...मुझे कोई ऐसा इंसान चाहिए जो हमेशा मेरे साथ रहे। मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि ऐसे इंसान से शादी करना जो तुम्हारे बच्चों का अच्छा पिता बन सके। और मैं इसी चीज पर सबसे ज्यादा फोकस करती हूं। वहीं जिससे मुझे फील आए कि ये शख्स मेरे बच्चों का ख्याल रखने के लिए लायक है। वहीं मुझे ऐसे ही इंसान की तलाश है, मैं अच्छी मां बनना चाहती हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

कौरवों के पास शांति प्रस्ताव लेकर पहुंचे भगवान श्रीकृष्ण

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर

दिव्या अग्रवाल ने प्रियंका शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -