दिव्या अग्रवाल ने प्रियंका शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। वंही हाल ही में प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा सूनावाला के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिश्ते को लेकर ऑफीशियल अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद दिव्या अग्रवाल ने थोड़ी देर पहले इंटरनेट पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट को देखने के हर तरह यही चर्चा हो रही कि उन्होंने प्रियांक शर्मा की ओर इशारा किया है।

फिलहाल  इस पोस्ट के साथ दिव्या अग्रवाल ने अपनी एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें वो काफी दुखी नजर आ रही हैं।दिव्या अग्रवाल ने अपने ने बीते पलों को याद करते हुए लिखा है कि, 'जब मैं समय में पीछे मुड़कर देखती हूं .. तो मुझे अहसास होता है कि इंसान गलत नहीं होता, वक्त गलत होता है मुझे पता है कि लोग किसी के प्रति अपनी नफरत एक्सप्रेस करते हैं ... प्लीज ऐसा बिलकुल ना करें ... हाँ मैंने वह बहुत पहले ऐसा किया था .. और बाद में मुझे अहसास हुआ कि ऐसा करने से आपको कभी शांति प्राप्त नहीं होती है.. आखिरकार जो भी हुआ अच्छे के लिए हुआ .. यह एक पुराना चैप्टर है ... प्लीज इसे भुला कर आगे बढ़ें? नई शुरुआत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं..।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा के रिश्ते के बीच सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के दौरान खटास आई थी। जब दिव्या इस शो में फैमिली टास्क के दौरान आई थीं तभी उन्होंने प्रियांक शर्मा से अलग होने का फैसला ले लिया था। वहीं इस दौरान दिव्या काफी इमोशनल भी हो गई थीं और उन्होंने अपने रिश्ते को आगे ना बढ़ाते हुए वहीं खत्म कर दिया था।वहीं  दिव्या काफी लंबे समय से वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए करीबन 1 साल से भी ज्यादा हो गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official) on

देश के सुपरहीरोज को शो पर बुलाएंगे कपिल शर्मा

इस वजह से एरिका फर्नांडिस से शाहीर शेख ने तोड़ दिया था रिश्ता

दिव्यांका त्रिपाठी ने पहली बार बनाई रोटियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -