बिग बॉस फेम एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने पूरा मामला
बिग बॉस फेम एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने पूरा मामला
Share:

तेलुगू बिग बॉस फेम अभिनेता नूतन नायडू उन पर लगे कुछ दोषों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. नूतन नायडू पर दोष हैं कि उन्होंने एक दलित शख्स को गंजा कर दिया. पुलिस कम्प्लेन के पश्चात् ये केस सुर्ख़ियों में आ गया है, तथा नूतन विवादों में घिरते दिखाई दे रहे हैं.

वही प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, 20 साल के ये युवक नायडू के घर पर बतौर हाउस हेल्प कार्य किया करता था. शख्स का आरोप है कि नायडू घर पर उसे परेशान किया करते थे. शख्स का कहना है कि नायडू ने जबरदस्ती उसे पकड़ कर उसका सिर शेव कर दिया. इस काम में शेष लोगों ने भी उसका साथ किया.

अभिनेता-फिल्म निर्माता नायडू पर पेंडुर्थी पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन दायर कराई गई है, जिसके पश्चात् इस केस की जांच आरम्भ हो गई है. यदि रिपोर्ट्स की मानें, तो नायडू ने एक सेलफोन खो जाने के पश्चात् शख्स को बुलाया था, तथा बिना कोई कम्प्लेन किए उसे नौकरी छोड़ देने को कहा था. इसके पश्चात् भी जब शख्स काम पर पहुंचा, तो उसे पकड़ कर परेशान किए जाने तथा सिर शेव कर दिए जाने की बात शख्स ने कही है. साथ ही शख्स का आरोप है कि नायडू ने उसे ये धमकी दी थी कि यदि उसने ये बातें बाहर किसी से भी कही, तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा. केस की पड़ताल आरम्भ हो गई है. फिलहाल स्पष्ट रूप से कोई खुलासा नहीं हो पाया है, जांच के पश्चात् ही कुछ साफ़ हो पाएगा.

अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैंकुठपुरमलो ने फिर मारी बाजी, तोड़े सारे रिकॉर्ड

अपनी अगली फिल्म में शानदार किरदार में नज़र आने वाले है शिवकार्तिकेन

चिरंजीवी के बर्थडे पर उन्हें मिला खास उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -