Bigg Boss 9 : प्रिया ने किश्वर के चेहरे पर डाला सूसू
Bigg Boss 9 : प्रिया ने किश्वर के चेहरे पर डाला सूसू
Share:

पिछले सीजन के मुकाबले जहा बिग बॉस के सीजन को कमजोर माना जा रहा था वहां अब इस शो ने अपने पिछले सीजन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल इस बार बिग बॉस के सीजन ने अपने पुराने सारी कॉन्ट्रोवर्सी से आगे जाते हुए ऐसा कुछ कर दिया जो अब तक नहीं हुआ. दरअसल इस हफ्ते जो टास्क दिया गया था उसमे घर के लोगो को एक कार में बैठना था. और इस टास्क की कोई समय सीमा नहीं थी. और आखिर तक रहने वाले को दो हफ्तों के नोमिनेशन से छुटकारा मिल जाएगा और वही घर का अगला कप्तान होगा.

जैसा की हमने आपको बताया था कि टास्क में अब प्रिंस, रोशेल , प्रिया और किश्वर ही बचे थे. लेकिन सुबह होते ही किश्वर भी घर से बाहर हो गई उन्होंने बहुत प्रयास किया टास्क में बने रहने का लेकिन वो ज्यादा देर रुक नहीं पाई. और अब इस टास्क में रोशेल , प्रिंस और प्रिया ही बचे थे. अब बिग बॉस ने इस टास्क में ट्विस्ट लाते हुए बाकि घर के सदस्यों से कहा कि आप अपने फेवरेट प्रतिभागी को जिताने की कोशिश कर सकते है.

जिसके बाद किश्वर ने कार में रखे कप से सुसु उठकर कार की सीट पर दाल दिया. जिसके बाद प्रिया और किश्वर की जमकर बहस हो गई. जिसके बाद प्रिया ने सारी हदो को पार करते हुए अपने हाथ से सूसू किश्वर के चेहरे पर डाल दिया . आपको बता दे कि इस टास्क के दौरान अब तक प्रिया, किश्वर, और रोशेल कार में ही सूसू कर चुकी है. इस शो में अब और कितनी हदें पार होंगी यह जानने के लिए आप देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस..बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -