Bigg Boss 9 : टास्क के दौरान प्रिंस ने रिषभ को कहा मुर्गा
Bigg Boss 9 : टास्क के दौरान प्रिंस ने रिषभ को कहा मुर्गा
Share:

बिग बॉस का मेहमान नवाजी टास्क एक अलग ही मोड़ ले चूका है. कल हुए इस टास्क में रिषभ ने लगातार तीन घंटे तक किश्वर को कुत्ता बनाया. जिसके बाद सुयश रोने लगा. बाद में अमन से किश्वर की ये हालत देखी नहीं गई और उन्होंने स्टिक को घर से बाहर फेक दिया. लेकिन अमन को ऐसा करते हुए मंदाना ने देख लिया और फिर किश्वर के साथ अमन भी सजा के हक़दार हो गए. और अमन को मंदाना ने अपने पाँव का मसाज करने को कहा.

फिर घर में एक और नए मेहमान एंडी की एंट्री हुई उन्होंने आते से ही होटल स्टाफ के साथ आपने अच्छे व्यहवार को दिखाया और किश्वर की सजा को माफ़ करते हुए उसे अपना मसाज करने को कहा. वही रोशेल और कीर्त से स्वीमिंग डांस करने को कहा. बाद में रिषभ और प्रिन्स में एक अन्य टास्क को लेकर काफी कहा सुनी हुई. अगले दिन सुबह प्रिंस और होटल के स्टाफ बने अन्य सदस्यों ने रिषभ की बात मानने से साफ़ इंकार कर दिया.

एक बार कहा सुनी के दौरान प्रिंस ने रिषभ को मुर्गा तक कह डाला. एंडी ने घर से जाते वक्त बिग बॉस के होटल को 7 स्टार दिए. और एंडी के बाद बिग बॉस के होटल में अली कुली मिर्जा और सना खान की एंट्री हुई जिन्होंने घर वालो को अलग अलग टास्क दिए. जिसके लिए अमन गंजे हो गए. किश्वर ने अपना फेस पेंट कराया.

वही दिगांग्ना , रिमी और युविका ने टास्क करने से मना कर दिया. और घर से जाते समय अली और सना ने बिग बॉस के होटल को 7 स्टार दिए. आज बिग बॉस में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. उसके लिए आपको हमारे साथ देखना होगा बिग बॉस, बिग बॉस..बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -