बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का 4 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का 4 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल
Share:

बिग बॉस में अपनी अदाओं से घर में जमी अर्शी खान का हाल ही में एक चार साल पुराना वीडियो रिलीज हुआ है. बता दे कि इस वीडियो को चार साल पहले उस समय शूट किया गया था जब उन्होंने मुंबई में कदम रखा था. खबरों के अनुसार अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि अर्शी खान जब 2013 में उनसे मिली थीं तो बहुत ही शर्मीली थीं और मुझे उन्हें बोल्ड होने के लिए समझाना पड़ा. 

स वीडियो में अर्शी खान के तेवर थोड़े नरम नजर आ रहे हैं, और अपने स्वाभाव के मुताबिक नजर नहीं आ ही हैं. लेकिन इसमें भी वे बोल्ड होती नजर आ रही हैं. आगे उन्होंने कहा कि वे 2013 में स्टारडम की खोज में मुंबई आई थीं. मैं उनसे 15 साल बड़ा हूं और वे मुझे पिता की तरह मानती हैं. अर्शी में जबरदस्त गट्स हैं और पैदाइशी ‘ड्रामेबाज’ हैं. उनका कहना है, “आप जो भी बिग बॉस में देख रहे हैं अर्शी उससे कहीं ज्यादा करने में सक्षम हैं. भारत में आपको टोन डाउन करना पड़ता है लेकिन अगर यही अमेरिका में होता तो चीजें कुछ और होतीं.” फ्लिन की सलाह है कि उन्हें अमेरिका जाकर विवादास्पद रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहिए.

यह देखे वीडियो 

 

 

अर्शी खान की पर्सनेलिटी के बारे में फ्लिन ने बताया, “अर्शी खान बहुत ही सॉफ्ट पर्सन हैं. अर्शी गाली-गलौच कर सकती हैं और हिंसक भी हो सकती हैं. लेकिन वे दिल से सोने जैसी हैं. वे बहुत ही अच्छी कुक हैं और जायकेदार बिरयानी बनाती हैं, चिकन की डिशेज भी बहुत ही बेहतरीन बनाती हैं. वे अपने दोस्तों का साथ हमेशा देती हैं. वे फिल्मी पार्टियों से दूर रहना पसंद करती हैं और दोस्तों के लिए खाना बनाना उनकी हॉबी है.

ये भी पढ़े

गॉर्जियस लुक में नज़र आयी टीवी की 'पार्वती', ज़ायेद खान ने भी लगाए ठुमके

2018 दशहरा पर अजय और विद्युत की ये फिल्मे लेंगी टक्कर

कपिल ने अक्षय कुमार को किया निराश, ये है वजह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -