2018 दशहरा पर अजय और विद्युत की ये फिल्मे लेंगी टक्कर
2018 दशहरा पर अजय और विद्युत की ये फिल्मे लेंगी टक्कर
Share:

बॉलीवुड में कोई भी बड़े त्यौहार को पहले से ही फिल्मो से बुक कर लिया जाता है. हर त्यौहार पर कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होना तय होता है. इस साल दशहरा पर वरुण धवन की फिल्म ने धमाल मचाकर शानदार कमाई की. फिर दिवाली पर 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने धमाका किया. और अब क्रिसमस पर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होने को तैयार है. अब सुनने में आया है कि साल 2018 पर अजय देवगन उनकी नई फिल्म लाने को तैयार है. अजय देवगन की आने वाली फिल्म को आकिव अली डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में अजय के ऑपोसिट रोल में तब्बू नजर आएँगी.

तब्बू और अजय की जोड़ी को फिल्म 'गोलमाल अगेन' में भी साथ देखा गया. इतना ही नहीं साल 2018 के दशहरे पर अजय देवगन के साथ-साथ विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' भी आ रही है. विद्युत की ये फिल्म एक्शन-एडवेंचर है. और इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर रसेल डायरेक्ट कर रहे है. वही इन दिनों अजय फिल्म 'रेड' की शूटिंग में व्यस्त है. इसे राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज़ भी नजर आएँगी. ये फिल्म 6 मार्च 2018 को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -