Share:
गॉर्जियस लुक में नज़र आयी टीवी की 'पार्वती', ज़ायेद खान ने भी लगाए ठुमके
गॉर्जियस लुक में नज़र आयी टीवी की 'पार्वती', ज़ायेद खान ने भी लगाए ठुमके

टीवी शो 'हासिल' की एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने 13 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने सेट पर ही केक काटा. इसके बाद वर्ली के ग्लोकल जंक्शन में हुई पार्टी में को-स्टार जायद खान और वत्सल सेठ भी पहुंचे. पार्टी में 'देवों के देव महादेव' की पार्वती यानी पूजा बनर्जी बोल्ड लुक में दिखीं. उनके अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोशेल मारिया राव और कीथ सेकुएरा भी हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आए.

मिस इंडिया कंटेस्टेंट मानसी मोघे और सागरिका क्षेत्री के अलावा पार्टी में कुणाल वर्मा, पूजा बनर्जी, श्रद्धा आर्य और हासिल के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा पार्टी में वाइफ के साथ नजर आए. पार्टी के दौरान जायद खान और बाकी लोगों ने गाने 'तुमसे मिलके दिल का है जो हाल...' और 'दस बहाने करके ले गए दिल' पर जमकर डांस किया.

पार्टी के दौरान वत्सल सेठ भी ठुमके मारते नज़र आये और सभी ने साथ में काफी सेल्फीज़ भी क्लिक की. पार्टी से पहले निकिता ने शो के सेट पर ही केक काटा. इसके बाद ज़ायेद खान ने भी सभी के साथ फोटोस क्लिक करवाए और अपने फिल्माए गीतों पर थिरकते नज़र आये. इस पार्टी मेंआए सभी फीमेल स्टार्स का लुक काफी गॉर्जियस था मेल स्टार्स भी काम नहीं पड़ रहे थे.

अपने लम्बे बाल कटवा कर देखो, यही सब सुनने को मिलेगा

जिसे महीने भर से ढूंढ रही थी पुलिस, खुद जा पहुंची थाने

हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आए, उन्होंने कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -