बिग बॉस 17 के घर से वायरल हुआ मुनव्वर फारुकी का ये मजेदार वीडियो, देखकर लोटपोट हो रहे फैंस
बिग बॉस 17 के घर से वायरल हुआ मुनव्वर फारुकी का ये मजेदार वीडियो, देखकर लोटपोट हो रहे फैंस
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का यह सीजन बहुत मनोरंजक हो रहा है। सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड शो में इस बार कई बड़े परिवर्तन किए गए हैं। मसलन 'बिग बॉस' में इस बार एक नहीं तीन घर हैं, तथा 'बिग बॉस' के घर को इस बार बिग बॉस का मोहल्ला कहकर संबोधित किया जा रहा है। घर में एक्शन से लेकर ड्रामा तथा कॉमेडी तक सब कुछ हो रहा है। बिग बॉस के घर में एंट्री के पश्चात् से ही नाविद और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी अच्छी जम रही है।

मुनव्वर फारुकी एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं जो कि कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' की विजेता रहे थे। वहीं नाविद सोले एक फार्मासिस्ट तथा स्टैंडअप कॉमेडियन हैं जो कि अपने अतरंगी अंदाज के लिए ख़बरों में रहते हैं। इस सीजन में नाविद इकलौते NRI प्रतियोगी हैं जिनकी हिंदी बहुत खराब है। आगामी एपिसोड में फिर एक बार दर्शकों को मुनव्वर तथा नाविद की ट्यूनिंग देखने को मिलेगी। क्योंकि मुनव्वर फारुकी नाविद को हिंदी सिखाने का प्रयास करेंगे, मगर साथ ही साथ वो उन्हें उर्दू और मुंबई की कुछ लोकल बोलियां भी सिखाएंगे और इस के चलते जमकर हंसी मजाक होगा। निर्मताओं ने शो के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें नाविद स्वयं आकर मुनव्वर से बोलते हैं कि वह उन्हें सिखाएं कि आई लव यू किस तरह बोला जाता है।

वही इस पर मुनव्वर शुद्ध हिंदी में नाविद को आई लव यू बोलना सिखाते हैं। जाहिर तौर पर नाविद यह लाइन ठीक से नहीं बोल पाते तथा उच्चारण बदल देते हैं। मुनव्वर के लिए उनकी हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है जब नाविद कुछ का कुछ उच्चारण करना आरम्भ कर देते हैं। थोड़े प्रयास के पश्चात् मुनव्वर नाविद को सही लाइन बोलना सिखा देते हैं तथा तब वह नील, ऐश्वर्या और खानजादी के पास से हिंदी की लाइन का बोलते हुए निकलते हैं।

अंकिता-विक्की के बाद नील-ऐश्वर्या के रिश्ते में पड़ी दरार, एक्ट्रेस बोली- 'मुझसे अलग रहो क्योंकि तुम्हारे कारण मैं...'

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, अब शो में आया ये नया ट्विस्ट

शहनाज गिल ने शेयर किया नया वीडियो, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -