'उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए...', बिग बॉस में एंट्री को लेकर आया इस एक्ट्रेस का बयान
'उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए...', बिग बॉस में एंट्री को लेकर आया इस एक्ट्रेस का बयान
Share:

सोमवार को प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रहीं शर्लिन चोपड़ा ने एक ट्वीट करके साजिद खान के बिग बॉस का भाग होने का विरोध किया है। साजिद खान रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस सीजन 16 का भाग बने हैं। साजिद खान पर पिछले कुछ वर्षों में कई गंभीर आरोप लगे हैं। #MeToo मूवमेंट के चलते कई अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए थे जिनमें शर्लिन चोपड़ा भी सम्मिलित थीं।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया, 'उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए कहा कि इसे 0 से 10 के बीच में रेटिंग दो। मैं बिग बॉस के घर में जाकर उसे रेटिंग देना चाहती हूं। देखते हैं कि एक सर्वाइवर एक मॉलेस्टर से कैसे निपटती है। प्लीज स्टैंड लीजिए सलमान खान।' बिग बॉस के घर में पहले भी कई दुश्मन एक दूसरे का सामना करते दिखाई दे चुके हैं, देखना होगा कि क्या इस बार भी ऐसा होगा?

वही शर्लिन चोपड़ा के इस ट्वीट के पश्चात् माना जा रहा है कि वह रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी सम्मिलित हो सकती हैं। एक इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने बताया, 'यदि साजिद खान ने सलमान खान की किसी नजदीकी लड़की को मॉलेस्ट किया होता तो क्या तब भी वह ऐसे व्यक्ति को बिग बॉस हाउस में आने देते?' शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'उन लड़कियों के दुखों तथा तकलीफों का क्या जिन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी आपबीती शेयर करने की हिम्मत दिखाई थी। जिनका साजिद खान के साथ बहुत भयानक तथा हैरान कर देने वाला अनुभव रहा है।' बता दें कि शर्लिन चोपड़ा 'कामसूत्र', 'चमेली', 'नॉटी बॉय', 'गेम' और 'टाइम पास' जैसी फिल्मों का भाग रह चुकी हैं।

मीका सिंह को छोड़ इस शख्स संग कोजी हुईं आकांक्षा पुरी! तस्वीरों ने मचाया बवाल

'गुम है किसी के प्यार में' की सई का नया अवतार आया सामने, देखकर हैरान हुए फैंस

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी ये अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -