बिग बॉस से बाहर आकर मान्या सिंह ने खोले शो के कई राज, साजिद को बताया मास्टरमाइंड
बिग बॉस से बाहर आकर मान्या सिंह ने खोले शो के कई राज, साजिद को बताया मास्टरमाइंड
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भले ही पहले सप्ताह किसी को एलिमिनेट नहीं किया गया हो मगर अब प्रत्येक सप्ताह एक प्रतियोगी की विदाई हो रही है। सृजिता डे के बाद अब मान्या सिंह (Manya Singh घर से बेघर हो गई हैं। दिवाली पर उन्हें ये बड़ा झटका लगा। मगर उससे भी अधिक उनके लिए हैरतंअगेज रहा सोशल मीडिया लोगों का उनके लिए नकारात्मक कमेंट करना। शो में रहते हुए ना जाने ऐसा क्या हुआ कि घर के बाहर जो मान्या की इमेज थी वो कहीं धूमिल पड़ गई लिहाजा हाल ही में एक इंटरव्यू में मान्या ने सारी बातों को स्पष्ट किया तथा बताया कि उन्हें घर के अंदर गलत समझा गया।

मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह के अनुसार, घर के भीतर वो काफी रीयल थीं तथा उन्होंने शो में बिल्कुल भी फेक साइड नहीं दिखाई। वो बिल्कुल भी बनावटी नहीं थी जैसी वो असल जिंदगी में रहती हैं वो ठीक वैसी ही रहीं। अब लोग उनसे क्यों नहीं कनेक्ट कर पाए ये वो समझ नहीं पा रही हैं। इसके अतिरिक्त मान्या ने ये भी माना कि घर में उन्होंने कभी भी पहले या आगे से किसी के साथ लड़ाई आरम्भ नहीं की बल्कि हर बार जब उनके सम्मान, उनके चेहरे और उनके माता-पिता को लेकर कुछ बोला गया तब ही उन्होंने रिएक्ट किया था। जिसे लोगों ने नकरात्मकता में लिया। 

बता दे कि मान्या सिंह घर में गौतम, शिव, अब्दु और साजिद खान के बहुत नजदीक रही थीं विशेष रूप से गौतम के साथ उनकी बॉन्डिंग शानदार नजर आई। इस पर मान्या ने माना कि गौतम के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी तथा वो दोनों बिना कुछ बोले ही एक दूसरे की बातों को समझ जाया करते थे। इसके अतिरिक्त उन्होंने माना कि साजिद खान ने उन्हें घर में बहुत सपोर्ट किया तथा गाइड भी किया। यही कारण है कि वो साजिद को दूसरा अवसर मिलने के पक्ष में रहीं। उनके अनुसार घर में साजिद मास्टरमाइंड हैं तथा उन्हें इस खेल में किसी की आवश्यकता नहीं क्योंकि वो अपने दिमाग से खेल रहे हैं। 

इंटरनेट पर छाई 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, देखकर उड़ जाएंगे होश

करण के बाद शिल्पा ने उठाए माधुरी-नोरा पर सवाल, कह डाली ये बड़ी बाते

पति संग ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -