करण के बाद शिल्पा ने उठाए माधुरी-नोरा पर सवाल, कह डाली ये बड़ी बाते
करण के बाद शिल्पा ने उठाए माधुरी-नोरा पर सवाल, कह डाली ये बड़ी बाते
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने वर्षों पश्चात् टेलीविज़न पर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhlaa Jaa) से वापसी की तो यहां भी एक नया विवाद खड़ा हो गया है। फिलहाल शिल्पा शो से बाहर हो चुकी हैं तथा अब सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर उन्होंने जजों के हुनर पर ही सवाल उठा दिए हैं।     

शिल्पा शिंदे ने सबसे पहले करण जौहर को लपेटे में लिया। उन्होंने करण जौहर के डान्सिंग स्किल्स पर प्रश्न उठाते हुए उन्हीं से पूछ लिया कि वो किसी की डान्सिंग को कैसे जज कर सकते हैं जबकि उन्हें स्वयं डांस नहीं आता है। उन्होंने वीडियो में कहा- “यदि आपको कमेंट करना है तो अपनी चीजों पर करो। कॉस्ट्यूम देखो, मेकअप देखो, सेट देखो। आप डांस पर कैसे बोल सकते हैं।”   

वहीं नोरा फतेही भी इस बार इस शो को जज कर रही हैं जिनका डांस कितना बेहतरीन है वो हर कोई जानता है। मगर शिल्पा शिंदे ने नोरा फतेही की हिंदी पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा- ये एक हिंदी पैनल है तो थोड़ा हिंदी सीखकर आओ तो ज्यादा अच्छा होगा। शिल्पा शिंदे बस नोरा और करण जौहर तक ही सीमित नहीं रहीं उन्होंने तो माधुरी दीक्षित पर भी सवाल खड़े कर दिए। उनके अनुसार माधुरी दीक्षित जब इमोशंस में बह जाती हैं तो गड़बड़ कर देती हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। कुल मिलाकर शिल्पा ने जजों की ही क्लास लगा दी। ये सब उन्होंने हाल ही में निया शर्मा एवं रूबीना दिलैक की परफॉर्मेंस के पश्चात् जजों से मिले कमेंट से नाराज होकर किया। वही अब शिल्पा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ख़बरों में छाया निक्की तंबोली का नया फोटोशूट, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

मुसीबत में घिरी भारती सिंह, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये एक्टर, पोस्ट शेयर कर खुद दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -