सलमान खान ने लगाई रितेश को जमकर लताड़, कहा- आप हैं कौन यार, आप इस शो...
सलमान खान ने लगाई रितेश को जमकर लताड़, कहा- आप हैं कौन यार, आप इस शो...
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 में ऑडियंस को हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज वीकेंड के वार में सलमान खान प्रतियोगियों पर गुस्सा करते हुए दिखाई देने वाले हैं। आज के एपिसोड में राखी सावंत के हस्बैंड रितेश एवं अभिजीत बिचुकले की क्लास लगने वाली है। साथ ही सलमान रितेश को वार्निंग देते हुए दिखाई देंगे।

वही बिग बॉस 15 वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान रितेश पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं। वह रितेश से बोलते हैं कि बड़े-बड़े लोग अपनी पत्नियों से इस प्रकार से बात नहीं करते हैं जिस प्रकार से आप करते हो। तमीज है? आप हैं कौन यार, आप इस शो के भीतर आए हैं किसके कारण, राखी के कारण। सलमान राखी से बोलते हैं कि ये बिल्कुल मत सहना। इस पर राखी बोलती हैं कि सर फिर ये मुझे छोड़कर पर्मानेंटली चले जाएंगे। इस पर सलमान खान बोलते हैं कि हां तो जाने दो। सलमान रितेश से बोलते हैं कि इन्हें जानता कौन था यार। पूरा हिंदुस्तान आपको राखी के कारण जानता है। राखी से ऐसी बदतमीजी से बात की तो आपके लिए अच्छा नहीं होगा।

वही रितेश की क्लास लगाने के पश्चात् सलमान खान अभिजीत बिचुकले पर आते हैं। सलमान खान बोलते हैं कि देवोलीना और बिचुकले के मसले पर मुझे आपका निर्णय जानना है। जिसके पश्चात् शमिता, उमर एवं रश्मि अपनी राय देते हैं। तत्पश्चात, अभिजीत बोलते हैं कि भाई मैं बोलूं। इस पर सलमान बोलते हैं कि तू जितना बोलेगा उतना फंसेगा बिचुकले। वह बोलते हैं भाई ये मेरी स्ट्रेटजी है। सलमान गुस्से में बोलते हैं कि पप्पी मांगना कौन सी स्ट्रेटजी होती है। इस वक़्त जब मैं अपनी बजा रहा हूं तो आप अंदाज में बैठे हैं। इस पर अभिजीत बोलते हैं कि वह ऐसे ही बैठते हैं। इस पर सलमान बोलते हैं कि जब मैं यहां होता हूं तो ढंग से बैठा कीजिए।

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -