बिग बॉस 14 से इस सदस्य का होगा पत्ता साफ, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता
बिग बॉस 14 से इस सदस्य का होगा पत्ता साफ, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता
Share:

चर्चित लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का वीकेंड का वार घर के एक मेंबर के लिए इस रविवार को भारी रहने वाला है। पिछले दिन सलमान खान ने वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन तथा रुबीना दिलैक को करारी डांट लगाई थी। इसके साथ-साथ सलमान खान ने वीकेंड का वार के चलते राखी सावंत की खूब प्रशंसा की तथा उनके चोट लगने के बाद भी खेल में टिके रहने को लेकर बढ़ाई भी की। 

सिर्फ यही नहीं, राखी सावंत तथा अर्शी खान के साथ जैस्मिन भसीन एवं रुबीना दिलैक के व्यवहार को लेकर सलमान खान का रौद्र रुप देखा गया। जिसके पश्चात् टेलीविज़न की इन दोनों स्टार्स की शामत आ गई। अब ऐसा ही कुछ रविवार को भी देखने को मिलने वाला हैं। क्योंक रविवार को एलिमिनेशन का दिन है। इस के चलते घर का एक नॉमिनेटेड मेंबर सीधा-सीधा घर से बाहर होने वाला है। 

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल महाजन की छुट्टी घर से हो चुकी है। जिन्हें वोटों के अभाव के आधार पर बाहर का मार्ग देखने को मिलेगा। इस बारे में द खबरी ने अपने ट्वीट के माध्यम से खबर दी है। आपको बता दें कि इस सप्ताह सोनाली फोगाट, राहुल महाजन तथा अर्शी खान को सबसे कम वोट प्राप्त हुए थे। हालांकि, हैरान करने वाली बात ये है कि राहुल महाजन इसी सप्ताह कैप्टन बने थे। इस कारण उन्हें आने वाले सप्ताह के लिए इम्युनिटी भी मिल गई थी। किन्तु फिलहाल इस सप्ताह वो सुरक्षित नहीं थे। जिसके कारण राहुल महाजन एलिमिनेशन में फंस चुके हैं। इस मध्य रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस सप्ताह घर में डबल एलिमिनेशन हो सकता हैं।

सलमान खान को हुआ लवेरिया, सबके सामने किया प्यार का इजहार

काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलैक को लगाई फटकार, ये है वजह

गौहर ने शेयर किया अपनी शादी का ट्रेलर, दुल्हन बनी आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -