गौहर ने शेयर किया अपनी शादी का ट्रेलर, दुल्हन बनी आईं नजर
गौहर ने शेयर किया अपनी शादी का ट्रेलर, दुल्हन बनी आईं नजर
Share:

बीते 25 दिसंबर को गौहर खान और जैद दरबार ने निकाह किया है। दोनों का निकाह मुंबई के पांच सितारा होटल में हुआ और इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोस सामने आए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गौहर की शादी में बहुत कम मेहमान शामिल हुए थे और इस वजह थी कोरोना संक्रमण। वैसे गौहर औऱ जैद की शादी में हर रस्म को पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया था और हर रस्म के वीडियो ने सभी को खुश किया है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों कपल की कई सारी तस्वीरें औऱ वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं जो सभी को दीवाना भी बना रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

अब इसी क्रम में गौहर ने अपने फैंस को एक स्पेशल तोहफा दिया है जिसमें उनके दुल्हन बनने की झलक दिखाई दी रही है। आप देख सकते हैं नए साल के मौके पर गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बैक टू बैक दो वीडियो शेयर कर दिए हैं जो बेहतरीन हैं। इन दोनों वीडियो में कपल बड़ा प्यारा दिखाई दे रहा है। वैसे गौहर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं।

इसी के साथ दूसरे वीडियो में गौहर और जैद एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं और साथ ही गाना चल रहा है ‘ये मोह-मोह के धागे’। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे चल रहे हैं। गौहर ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है दुल्हा जब अपनी दुल्हन से मिलता है। वैसे इसी वीडियो को जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं गौहर।’

मार्च में होगा बिग बॉस -14 का फिनाले ! आएँगे कई और ट्विस्ट

विवादित बयान देने के बाद बोले अखिलेश- 'टीकाकरण की निश्चित तारीख घोषित हो'

बिडेन के तहत अगले अमेरिकी व्यवस्थापक चाइना होप द्विपक्षीय संबंधों के लिए सामान्य स्थिति करेंगे बहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -