सलमान खान को हुआ लवेरिया, सबके सामने किया प्यार का इजहार
सलमान खान को हुआ लवेरिया, सबके सामने किया प्यार का इजहार
Share:

चर्चित शो 'बिग बॉस 14' का आगामी एपिसोड बहुत स्पेशल होने वाला है। 'बिग बॉस 14' वीकेंड के वार में सनी लियोनी की एंट्री होने वाली है। बॉलीवुड की बेबी डॉल के आने से 'बिग बॉस 14' के हाउस का माहौल पूरी प्रकार से बदलने वाला है। सनी लियोनी घरवालों तथा सलमान खान के साथ खूब मस्ती करने वाली हैं। इस के चलते सनी लियोनी डॉक्टर बनकर सबका उपचार भी करने वाली हैं। इतना ही नहीं सनी लियोनी को डॉक्टर के तौर पर देखकर तो सलमान खान भी बिमार पड़ने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही ऐसा हम नहीं बोल रहे हैं बल्कि इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो में सलमान खान, सनी लियोनी के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में सनी लियोनी, सलमान खान से कह रही हैं कि आपको क्या रोग है। ये सुनकर सलमान खान बोल रहे हैं कि मुझे बेहद ही गंभीर बीमारी हो गई है। मैं लवेरिया का शिकार हो गया है। जैसे ही मैंने तुमको देखा मुझे तुमसे लव हो गया।

ये बात सुनकर सनी लियोनी हंस देती हैं। सलमान खान का रोग जानने के पश्चात् सनी लियोनी उनको लवेरिया का उपचार भी बताती हैं। सनी लियोनी कहती हैं कि गहरी गहरी सांस लेने से इस रोग से छुटकारा पाया जा सकता है। सनी लियोनी की ये बातें सुनकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं कण्ट्रोल कर पाते हैं। जिसके पश्चात् सनी लियोनी तथा सलमान खान दोनों ही हंसने लग जाते हैं।

मार्च में होगा बिग बॉस -14 का फिनाले ! आएँगे कई और ट्विस्ट

सलमान के सामने जैस्मिन भसीन की हुई बोलती बंद, राखी से मांगी माफ़ी

रुबीना दिलैक ने अर्शी खान को किए अश्लील इशारे, सलमान खान ने जमकर लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -