जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले
जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले
Share:

सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' इस वक़्त लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस बार बिग बॉस को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए निर्माता किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। पहले तो शो के बीच में फिनाले का धमाका हो गया। उसके पश्चात् 'बिग बॉस 14' के हाउस में नए चैलेंजर्स का प्रवेश हो गया है। राखी सावंत, अर्शी खान से लेकर विकास गुप्ता तक हर चैलेंजर 'बिग बॉस 14' के फाइनलिस्ट को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 

वही इन स्टार्स के आने के पश्चात् से शो में एक के पश्चात् एक कई विवाद हड़कंप मचा चुके हैं जिसका प्रभाव शो की टीआरपी पर स्पष्ट देखने को मिला है। ऐसे में निर्माता इस अवसर को और भुनाने की योजना बना रहे हैं। ताजा प्राप्त हो रही जानकारी की मानें तो निर्माता 'बिग बॉस 14' को एक्सटेंड करने का मन बना रहे हैं। एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले अब जनवरी में नहीं बल्कि मार्च में होगा।

सूत्रों की मानें तो 'बिग बॉस 14' के निर्माता शो का फिनाले जनवरी में नहीं करेंगे। 'बिग बॉस 14' का फिनाले मार्च में होगा। ऐसे में 'बिग बॉस 14' का समय 150 दिनों का हो जाएगा। 'बिग बॉस 14' के घर में आने वाले वक़्त में बहुत परिवर्तन देखने को मिलने वाला है। इस सप्ताह 'बिग बॉस 14' के हाउस से कोई भी मेंबर एलिमिनेट नहीं हुआ। वहीं सोनाली फोगाट ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर इस हाउस में प्रवेश किया है। 

इस एक्ट्रेस की हुई इमर्जेंसी सर्जरी, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

बार-बार BARC के पूर्व CEO ने की फरार होने की कोशिश, इस अंग्रेजी चैनल ने दिए लाखों रुपए

राखी की नाक टूटने पर भड़के पति रितेश, कहा- 'जैस्मिन भसीन को बाहर निकालो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -