पति से तलाक लेंगी राखी सावंत, इस शख्स से कहेंगी 'I Love You...'
पति से तलाक लेंगी राखी सावंत, इस शख्स से कहेंगी 'I Love You...'
Share:

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में राखी सावंत ने जबसे एंट्री मारी है, तबसे लोग इस शो को बड़ी ही उत्सुकता से देख रहे हैं। राखी सावंत ने घर में एंट्री मारने के साथ-साथ ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए नए-नए पैंतरे निकालने आरम्भ कर दिए हैं। पिछले दिनों ही जूली बनकर राखी सावंत ने ना केवल घरवालों को इंगेज रखा बल्कि शो के होस्ट सलमान खान को भी बहुत एंटरटेन किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब राखी सावंत रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला के बीच आकर बहुत मस्ती करने वाली हैं। ‘बिग बॉस 14 प्रोमो’ में राखी सावंत कन्फेशन रूम में बैठकर रो रही हैं। राखी सावंत बिग बॉस से बोल रही हैं कि उन्हें अपने हस्बैंड की बहुत याद आ रही है। साथ ही राखी सावंत बिग बॉस से ये भी आग्रह कर रही हैं कि उनके हस्बैंड को इस शो में लाया जाए। प्रोमो में राखी सावंत ये भी बोल रही हैं कि आजकल उनका दिल अभिनव शुक्ला पर आया हुआ है तथा वो उन्हें अपने दिल की बात भी कहना चाहती हैं। 

वही अब देखना होगा कि राखी सावंत की बातों को सुनने के पश्चात् अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक की क्या प्रतिक्रिया होगी? राखी सावंत सही मायने में वास्तविक एंटरटेनर हैं। राखी सावंत के आने से ही घरवालों को भी इस शो को खेलने में बहुत मजा आ रहा है। वैसे तो अमूनन यही देखा गया है कि निर्माता शो के वाइल्ड कार्ड एंट्री को जीत का पुरस्कार नहीं देते हैं। यदि इस सीजन में ऐसा हुआ तो राखी सावंत इसकी वास्तविक हकदार हैं।

राखी सावंत से पंगा लेना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, इस सप्ताह इस सदस्य का कटेगा पत्ता

सिद्धार्थ निगम से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ वीडियो

भाबीजी घर पर हैं में गोरी मैम का किरदार निभाएगी ये अभिनेत्री, सौम्या टंडन की नहीं होगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -