सिद्धार्थ निगम से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ वीडियो
सिद्धार्थ निगम से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप जानते ही होंगे जन्नत आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब एक बार फिर से जन्नत जुबैर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं जन्नत जुबैर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 8 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जन्नत जुबैर का यह इंस्टाग्राम रील वीडियो है, जिसमें वह 'मौला' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं जन्नत जुबैर के साथ इस वीडियो में टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जन्नत जुबैर और सिद्धार्थ निगम एक साथ खूब मस्ती कर रहे हैं, लेकिन अगले ही क्लिप में दोनों की लड़ाइयां भी दिखाई जाती हैं। उन्ही को याद कर जन्नत जुबैर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत जुबैर ने लिखा, "मौला' इस गाने से प्यार हो गया।।।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मौला सॉन्ग में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस और मशहूर मॉडल रोहमन शॉल एक साथ नजर आए हैं। जी दरअसल यह गाना इस समय यू-ट्यूब पर भी खूब धमाल मचा रहा है।

भाबीजी घर पर हैं में गोरी मैम का किरदार निभाएगी ये अभिनेत्री, सौम्या टंडन की नहीं होगी वापसी

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने खुद को बताया सीरियल चिलर

'धूम 4' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -