बिगड़ी पवित्रा पुनिया के पिता की तबियत, शूटिंग छोड़ दिल्ली रवाना
बिगड़ी पवित्रा पुनिया के पिता की तबियत, शूटिंग छोड़ दिल्ली रवाना
Share:

बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें बीते कल शूटिंग बीच में छोड़कर तुरंत दिल्ली जाना पड़ा। जी दरअसल, यह खबर मिली है कि उनके पापा गिर गए, जिसकी वजह से उनकी स्थिति गंभीर है। इस समय उनके पिता को मेडिकल सुपरविजन में रखा गया है और पवित्रा के पब्लिसिस्ट ने इस खबर को कंफर्म किया है।

इस बारे में बात करते हुए पब्लिसिस्ट ने कहा- 'जैसे ही पवित्रा को पिता की स्थिति का पता चला वो तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हुईं। वो काफी चिंतित हैं। उनके पापा को हॉस्पिटल ले जाया गया है। स्पष्ट जानकारी उनके वहां पहुंचने और डॉक्टरों से मिलने के बाद ही पता चल सकेगी। मैं सभी से विनती करता हूं कि उनके पिता के जल्द ठीक होने के लिए भी प्रार्थना करें।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पवित्रा एक बेहतरीन अदाकारा हैं वह अब तक कई शोज में नजर आ चुकीं हैं।

वह आखिरी बार शो बिग बॉस में नजर आई थीं। इस शो में उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया था लेकिन वह जल्द ही शो से बाहर हो गईं थीं। वैसे शो में वह अपना स्टैंड लेती दिखी थीं और एजाज संग उनकी बॉन्डिंग काफी मजबूत रही थी। जैसे ही वह बिग बॉस से बाहर आईं वैसे ही उन्होंने शो बालवीर की शूटिंग शुरू की। इस शो में वो निगेटिव किरदार में हैं और फैंस को उनके वैंप अवतार काफी पसंद आता है। वैसे अब तक पवित्रा होंगे जुदा ना हम, कवच: काली शक्तियों से, डायन, नागिन जैसे फेमस शोज में नजर आ चुकी हैं।

जब्त होगी राजा महमूदाबाद की 400 हेक्टेयर जमीन, 13 साल केस चलने के बाद आया फैसला

अर्शी को निक्की ने बताया 'एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा', शहनाज ने कही यह बात

डोनाल्ड ट्रम्प आखिरकार बड़े पैमाने पर $ 900 बिलियन COVID-19 राहत बिल पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -