खुद को नाइटी क्वीन मानती है बिग बॉस 14 में नजर आई यह कंटेस्टेंट
खुद को नाइटी क्वीन मानती है बिग बॉस 14 में नजर आई यह कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 14 में अपने जलवे दिखा चुकीं अर्शी खान इन दिनों घर से बाहर हैं। घर से बेघर होने के बाद वह दिन पर दिन इंटरव्यू दे रहीं हैं। वैसे आपने देखा होगा बिग बॉस 14 के घर में अर्शी खान अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं। जी दरअसल वह शो में ज्यादातर नाइटवियर पहने हुए ही दिखाई दी थीं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उनके इसी ड्रेसिंग सेंस के कारण उन्हें कई लोगों ने नाइटी क्वीन तक का नाम दे दिया था।

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में राशि ने कहा, "दरअसल, मैं अपनी नाइटीज में बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं।" उन्होंने एक वेबसाइट से खुलकर बात करते हुए कहा, "मैं वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार नाइट वियर ही पहनना चाहती थी, लेकिन राहुल वैद्य और एली गोनी ने मुझे रोक दिया। मैं बस उनमें सहज महसूस करती हूं। हां, मैं नाइटी क्वीन हूं और मैं इसे प्यार करती हूं।" वैसे आपको याद हो तो अर्शी ने सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान भी नाइटी पहनने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन ऐसा हो ना सका।

वैसे अर्शी अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं और फिलहाल गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। इन सबके बीच भी वह खुद को घर से बाहर निकाले जाने के कारण परेशान हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी समझ नहीं पा रही हूं। मैं सदमे में हूं और मुझे अजीब लग रहा है। निश्चित रूप से मैं परेशान हूं। मैं कुछ भी नहीं कर सकती। मैंने बहुत कोशिश की थी।"

रेल हादसे में आखिरी बार कब हुई थी किसी यात्री की मौत ? रेल मंत्री ने संसद में दिया जवाब

जल्द शुरू होगी जीडी कॉन्सटेबल की भर्ती प्रक्रिया, जानिए क्या है दिनांक?

Ind Vs Eng: कोरोना के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचेंगे लोग, दूसरे टेस्ट में 50% दर्शकों को मिली एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -